ये है असली खतरों के खिलाड़ी, इस मुश्किल वक्त में भी गले लगाने पहुंच गया नई मुसीबत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बाढ़ का पानी दिख रहा है और उसी पानी में एक दूल्हा कुछ लोगों के साथ पूरी तरह से सज-धज के चला आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2021, 12:00 PM IST
  • बाढ़ आ गई तो पानी में ही बारात लेकर चल पड़ा दूल्हा
  • यूजर्स बोले- ‘इतनी मुसीबत में चला नई मुसीबत लाने...’
ये है असली खतरों के खिलाड़ी, इस मुश्किल वक्त में भी गले लगाने पहुंच गया नई मुसीबत

नई दिल्ली: इस सोशल मीडिया के दौर में वीडियोज और फोटोज वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. इंटरनेट पर अक्सर शादी के फनी वीडियोज छाए रहते हैं. इसी बीच ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बाढ़ का पानी दिख रहा है और उसी पानी में एक दूल्हा कुछ लोगों के साथ पूरी तरह से सज-धज के चला आ रहा है.

कोरोना के कारण लोग टाल रहे हैं शादियां

इस समय पूरे देशभर में लोग कोरोना की दूसरी लहर और चक्रवाती तूफान से परेशान हैं. कोरोना से बचने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लगाया है. शादी में केवल 50 मेहमानों को ही बुला सकते हैं, इसी कारण कई लोग अपनी शादी टाल रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे समय पर भी शादी करने के लिए बेताब हैं. फिर उनसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े. 

ये भी पढ़ें- बाजार में तो मिल नहीं रहा, जानिए Twitter पर इतना क्यों छन रहा है Samosa

चक्रवाती तूफान से भी परेशान हैं लोग

कोरोना के साथ-साथ चक्रवाती तूफान ने लोगों की मुश्किलों को  बढ़ा दिया है. कई राज्यों में तूफान और बारिश से काफी नुकसान पहुंचा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते हैं कि इन हालात में भी दुल्हा शादी करने के लिए तैयार है. वीडियो देख आप कहेंगे, 'वाह क्या बात है.'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फनी वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर जगह बाढ़ का पानी है और उसी पानी में एक दूल्हा कुछ लोगों के साथ पूरी तरह से सज-धज के चला आ रहा है. यह वीडियो बारात का है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुसीबत के वक्त भी और RISK लेने वाला'.

ये भी पढ़ें- कभी नहीं देखी होगी हल्दी की ऐसी रस्म, शादी करने के लिए बेताब दुल्हे ने किया गजब जुगाड़

लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. लोग वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़