लेटेस्ट फोटोशूट के कारण एक बार फिर ट्रोल हुईं हिना खान, फैंस बोले- कोई इसे काम दो

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी फोटोज और वीडियो के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऐसे में हिना खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 05:47 PM IST
  • अपने लेटेस्ट फोटोज के कारण एक बार ट्रोल हुईं हिना खान
  • हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर की मालदीव वकेशन की तस्वीरें
लेटेस्ट फोटोशूट के कारण एक बार फिर ट्रोल हुईं हिना खान, फैंस बोले- कोई इसे काम दो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. बीते कुछ वक्त से वह लगातार अपने मालदीव वकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं. जहां एक ओर फैंस हिना की फोटोज की तारीफ कर हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस उन्हें लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने शेयर की मालदीव वकेशन की तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव वकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वह रेत में बैठी नजर आ रही हैं. अब उन्होंने पिंक 3-पीस में कई फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में वह बीच पर बैठी हैं. जहां एक तरफ फैंस हिना खान की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर फैंस लगातार हिना को ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- भांग के नशे में चूर मदालसा शर्मा ने किया 'बलम पिचकारी' पर जबरदस्त डांस, देखें Video

फैंस कर रहे हैं हिना को ट्रोल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

कई फैंस लगातार कमेंट कर हिना की तारीफ कर रहे हैं और उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ कई फैंस हिना को उनकी बिकनी फोटोज के लिए लगतारा ट्रोल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर कहा कि कोई इसको काम दो..तो वहीं एक फैन ने लिखा, बहुत शोऑफ करती है ये...फैंस लगातार सोशल मीडिया पर हिना को ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि फोटोज को अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- नंगे पैर भागती नजर आईं Nia Sharma, फैंस से लेकर सेलिब्रिटी कर रहें तारीफ

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली पहचान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी. इसी सीरियल से ही हिना को पहचान मिली और मशहूर हुईं. हालांकि, कुछ सालों बाद हिना खान का किरदार इस शो से खत्म कर दिया गया था, लेकिन आज भी लोग ‘अक्षरा’ के किरदार को याद करते हैं. फैंस को हिना का किरदार काफी पसंद आया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बात अगर हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आईं थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी.    

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़