नई दिल्ली: हैंडसम हंक ऋतिक रोशन पिछले काफी समय एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों को अक्सर साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है. हालांकि, इसी बीच अब इन दोनों का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसमें ऋतिक और सबा लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार में KISS करते दिखे Hrithik Roshan और Saba Azad


कुछ घंटों पहले ही ऋतिक और सबा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. यहां सबा, ऋतिक को छोड़ने के लिए आई थीं. कार से बाहर आने से पहले ऋतिक ने कथित गर्लफ्रेंड सबा को किस किया.



इस दौरान वहां पैपराजी भी मौजूद थे. अब ऋति की वीडियोज और फोटोज क्लिक करते हुए उनका ये गुडबाय किस भी कैमरे में कैद हो गया, जो अब खूब वायरल होने लगा है. इसके बाद एक्टर कार से निकलकर सीधे एयरपोर्ट में अंदर की तरफ चले गए.


हैंडसम दिख रहे हैं ऋतिक रोशन


ऋतिक इस एयरपोर्ट लुक में भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कारगो पैंट्स, टी-शर्ट, जैकेट, सनग्लासेस और हैट भी लगाई हुई है. बता दें कि ऋतिक और सबा ने बेशक अपने रिश्ते का ऐलान न किया हो, लेकिन दोनों ने कभी इसे दुनिया से छिपाने की कोशिश भी नहीं की. अक्सर इन्हें डिनर डेट, पार्टीज और मूवी डेट पर हाथों में हाथ डाले हुए देखा जाता है.


इन फिल्मों में दिखेंगे ऋतिक रोशन


ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ देखा जाने वाला है. इनके अलावा इसमें अनिल कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे. इसके बाद ऋतिक 'कृष 4' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- Tara Sutaria Hot Look: पहली बार दिखा तारा सुतारिया का ऐसा अंदाज, बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.