Tara Sutaria Hot Look: पहली बार दिखा तारा सुतारिया का ऐसा अंदाज, बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

Tara Sutaria Hot Look: तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह काफी अलग और हॉट लुक में नजर आ रही हैं. तारा ने इस दौरान ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस कैरी की है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 03:22 PM IST
  • तारा सुतारिया की अदाओं ने लूटी महफिल
  • तारा सुतारिया को निहारते रह गए फैंस
Tara Sutaria Hot Look: पहली बार दिखा तारा सुतारिया का ऐसा अंदाज, बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने हमेशा ही अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस और निजी जिंदगी की वजह से पॉपुलैरिटी बटोरी है. अक्सर एक्ट्रेस अपने नए लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल होने लगा है. इस बार एक्ट्रेस काफी अलग और हॉट लुक में दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर की शीयर ड्रेस पहनी है. एक्ट्रेस ने अपना टू पीस लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने बेहद हॉट अवतार दिखाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Tara Sutaria

तारा ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. तारा इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने इंटेंस लुक दिखाते हुए पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये बेहद सिजलिंग लुक खूब वायरल हो रहा है. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी तारा पर प्यार लुटाते हुए इसे लाइक किया है.

अक्सर लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं तारा

तारा कुछ ही समय में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वैसे, तो एक्ट्रेस ने अलग-अलग तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है, लेकिन तारा अपनी अदाकारी से दर्शकों को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाईं. हालांकि, इसके बावजूद तारा को कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी उनके साथ लीड रोल में दिखेंगे. तारा के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने लहंगा पहन ढाया कहर, कैमरे के सामने इतराती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़