IPL सस्पेंड होते ही सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, देखकर आ जाएगी हंसी

देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. तमाम कोशिशों और सुरक्षा के बाद भी आईपीएल पर कोरोना की मार पड़ी और एक-एक कर क्रिकेटर भी इसकी चपेट में आने लगे. लगातार खिलाड़ियों के कोरोना मामले सामने आने के बाद आखिरकार आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2021, 02:24 PM IST
  • तत्काल बैठक कर आईपीएल को किया गया सस्पेंड
  • सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात
IPL सस्पेंड होते ही सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, देखकर आ जाएगी हंसी

नई दिल्ली: देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. तमाम कोशिशों और सुरक्षा के बाद भी आईपीएल पर कोरोना की मार पड़ी और एक-एक कर क्रिकेटर भी इसकी चपेट में आने लगे.

लगातार खिलाड़ियों के कोरोना मामले सामने आने के बाद आखिरकार आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके लिए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसाई ने आपातकालीन बैठक बुलाया और वहां आईपीएल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने का फैसला लिया गया.

BCCI ने ऑफिशियल बयान जारी करते हुए कहा कि बीसीसीआई किसी भी स्थिति में खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और जो लोग भी आईपीएल 2021 के आयोजन में जुटे लोगों की सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहता. ये निर्णय आईपीएल के सभी भागीदारों के स्वास्थ्य और  सुरक्षा को ध्यान में रखकर किया गया है. 

 

इस घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर आईपीएल को लेकर मीम्स के बरसात हो रहे हैं. लोग एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर करते नजर आ रहे हैं. 

इस मीम्स के जरिए दिखाया गया है कि आईपीएल सस्पेंड होनेे के बाद हरेक टीम के कप्तान का क्या रिएक्शन है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़