Kashmira Shah Video: बिग बॉस 16 का जलवा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक पार्टी होस्ट की जा रही हैं जिसमें बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट जमकर हिस्सा ले रहे हैं. हाल ही में ऐसी एक पार्टी में कश्मीरा शाह भी दिखाई दीं. मीडिया को देखते ही कश्मीरा जैसे होश खो बैठीं और दरवाजे पर ही बोल्डनेस से लबरेज पोज देने लगीं.


कश्मीरा ने की हद पार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कश्मीरा शाह ने काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थीं और शर्म लिहाज को भूला एक के बाद एक पोज देती जा रही थीं. ऐसे में कृष्णा अभिषेक को बीच में आना ही पड़ा. वो अंदर से बार-बार उनका हाथ खींचते रहे. मजाल है जो कश्मीरा वहां से हिल भी जाती. कृष्णा अभिषेक की सारी कोशिशें फेल हो गईं. बाद में हद तो तब पार हुई जब उलटा कश्मीरा ने अभिषेक को बाहर खींच लिया.



लोग बोले पी रखी है


कश्मीरा ने कृष्णा अभिषेक को कसकर खींचा और होंठो पर चुम्मी दे दी. अब कश्मीरा की इन हरकतों को देख यूजर्स सोशल मीडिया पर अंदाजा लगा रहे हैं कि वो ड्रंक हैं और दारू के नशे में हैं. लोग उन्हें बेवड़ी भी बोल रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि अभिषेक तो सोच रहा होगा कि किस-किस को मुंह लगाना पड़ रहा है.वहीं कश्मीरा और अभिषेक के बीच बिग बॉस स्टार प्रियंका भी दिखाई दीं.


प्रियंका आ गईं बीच में


प्रियंका फिर दोनों के बीच में आ गई औऱ अब कश्मीरा शाह ने उसे भी चुम्मी चिपका दी. कुल मिलाकर kisses का ये माहौल चलता रहा और वीडियो देख हर किसी के मुंह से गाली तो किसी के मुंह से प्रवचन और गुरुवाणी ही निकले. आप भी ये वीडियो देख डालिए और बताइए कैसा लगा कश्मीरा का ये अंदाज.
 


ये भी पढ़ें- Javed Akhtar की तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को पड़ा भारी, फजीहत के बाद बदले सुर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.