KBC 13: शाहरुख खान के कारण आदित्य प्रतीक बन गए 'बादशाह', जानिए नाम की दिलचस्प कहानी

रैपर बादशाह जल्द ही अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी 13' में नजर आने वाले हैं. इस शो में उन्होंने अपने नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जो उन्हें शाहरुख खान के कारण मिला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2021, 05:19 PM IST
  • रैपर बादशाह केबीसी 13 में हॉटसीट पर दिखेंगे
  • बादशाह के साथ नेहा कक्कड़ भी नजर आएंगी
KBC 13: शाहरुख खान के कारण आदित्य प्रतीक बन गए 'बादशाह', जानिए नाम की दिलचस्प कहानी

नई दिल्ली: मशहूर रैपर बादशाह ने सिर्फ अपने दम पर आज इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है. बादशाह का हर गाना आज सुपरहिट होता है. हाल ही में बादशाह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने खेल के साथ काफी मस्ती कीं. इसके अलावा बादशाह ने की खुलासे भी किए.

रैपर ने सुनाई 'बादशाह' बनने की कहानी

शो में बादशाह ने अपने स्टेज नेम के पीछे की कहानी का खुलासा किया है, जिसे जानने के लिए शायद बादशाह के सभी फैंस बेताब होंगे. एक बातचीत के दौरान, होस्ट अमिताभ बच्चन ने बादशाह से पूछा कि उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, उनके मंच के नाम के पीछे का कारण क्या है? इसका जवाब देते हुए बादशाह कुछ ऐसा भी बताया जिसने सभी को हैरान कर दिया.

शाहरुख की फिल्म से मिला नाम

बादशाह नाम के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए कहा, "शुरुआत में मेरा एक नाम 'कूल इक्वल' था, जो मेरी ई-मेल आईडी थी, फिर मैंने इसे अपने स्टेज के नाम के रूप में भी इस्तेमाल किया. उसके बाद, मैं नाम बदलने और एक नया स्टेज नेम खोज रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मैं शाहरुख सर (शाहरुख खान) का बहुत बड़ा फैन हूं और उस समय के आसपास, उनकी फिल्म 'बादशाह' (1999) रिलीज हुई थी. इसके बाद से ही मेरा नाम 'बादशाह' है."

नेहा कक्कड़ के साथ दिखेंगे बादशाह

बाद में बिग बी ने बादशाह से पूछा कि अगर वह रैपर होते तो उनके लिए स्टेज का नाम क्या होता? इस पर बादशाह ने कहा, 'एबी बेबी' बता दें कि बादशाह शानदार शुक्रवार के एपिसोड के लिए 'केबीसी 13' का हिस्सा बने थे. इस दौरान उनके साथ सिंगर नेहा कक्कड़ भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आईं. 'कौन बनेगा करोड़पति 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जाता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीन से मांगी KISS, इन हरकतों ने उड़ाएं दर्शकों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़