पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के जहां प्यार के किस्से सुने जाते हैं. वहीं आज इस जोड़ी के बीच दरार आ चुकी है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी और काजल के बीच विवाद इस कदर बढ़ चुका है कि दोनों एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते देखे जा रहे हैं. जहां काजल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर खेसारी का बिना नाम लिए हुए उन्हें चेतावनी दे डाली थी तो वहीं खेसारी ने एक इंटरव्यू पर काजल के बारे में काफी कुछ कहते देखे गए.


ये भी पढ़ें-बिहार की रोचक कहानी, परीक्षा केंद्र पर हुआ 'इम्तिहान' का जन्म.


पिछले लंबे समयय से काजल और खेसारी एक दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं. खेसारी ने कुछ दिनों पहले ही काजल के संग अपनी तस्वीर लगाकर उन्हें इबादत बताया था. दोनों के इस विवाद के बीच खेसारी का हालिया रिलीज गाना बदल गईल काजल (Badal Gaili Kajal) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.



महज 10 दिन के अंदर इस गाने को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. होली के इस गाने के बोल काजल बदल गईल को देख लोग यह कयास लगा रहे हैं कि खेसारी ने यह गाना काजल के लिए गाया है. 


ये भी पढ़ें-एक प्लेट चाट के लिए पहुंचे हवालात, उनमें से एक निकला आइंस्टाइन की कॉपी.


जब काजल को खेसारी के फैंस ने यह कहकर घेरा कि आज उनकी वजह से ही वह नाम बना पाईं. तो इस पर काजल ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं उसमें पवन सिंह का योगदान खेसारी की तुलना में ज्यादा है. इसके साथ ही काजल ने कहा कि मैं गुजराती हूं इसलिए मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग निशाने पर ले रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.