एक प्लेट चाट के लिए पहुंचे हवालात, उनमें से एक निकला आइंस्टाइन की कॉपी

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक ऐसी घटना घटी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. महज एक प्लेट चाट के लिए 8 लोग आपस में लड़ पड़ें जिसके बाद सभी को हवालात की हवा खानी पड़ी. उनमें से एक शख्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 02:50 PM IST
  • चाट के लिए हवालात पहुंचा आइंस्टाइन का कॉपी
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा बागपत का अंडरटेकर
एक प्लेट चाट के लिए पहुंचे हवालात, उनमें से एक निकला आइंस्टाइन की कॉपी

नई दिल्ली: आए दिन आपको कुछ ऐसी घटना सुनने को मिल जाती है जो आपको हैरान कर देती है. कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ लोग एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं. बागपत में एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले का ग्राहक अपनी तरफ बुला लिया. फिर क्या था, एक पत्ते चाट के लिए युद्ध छिड़ (Fight Between Chat Sellers) गया. 

ये भी पढ़ें-शो बंद होते ही फिर गाली गलौच पर उतरे कपिल शर्मा, देखिये वीडियो.

इस घटना के बाद पुलिस ने 8 लोगों को गिफ्तार किया है. वीडियो के बाद अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वो थाने में बैठे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

इस मामले में आरोपियों की जो पहली तस्वीर हवालात से वायरल हुई. उन 8 आरोपियों में से एक ही शक्ल को कोई आइंस्टाइन से तो कव्वाली किंग नुसरत फतेह अली खान तो कोई WWE रेस्लर अंडरटेकर से तुलना कर उन्हें बागपत का अंडरटेकर बता रहा है.

दरअसल इस वीडियो को IAS ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने मजेदार रिएक्शन दिया है. साथ ही बीच में बैठे घुंघराले बाल वाले आदमी को लोग ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. किसी ने उनको अल्बर्ट आइंस्टीन बताया तो किसी ने अंडरटेकर बताया.

ये भी पढ़ें-शख्स को एक Kiss करना पड़ा महंगा, बन गया जिंदगीभर के लिए गूंगा.

तस्वीर शेयर करते हुए आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने लिखा, 'थाने में Pawri हो रही है.' वहीं कमेंट सेक्शन में बीच में बैठे घुंघराले बाल वाले आदमी को लेकर लोगों ने मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर दिए. किसी ने उनको WWE रिंग में खड़ा कर दिया, तो किसी ने उनको अंडरटेकर बताया.

इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर यह शख्स वायरल हो चुका है और उस पर तरह-तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़