नई दिल्ली: डांस डीवा मलाइका अरोड़ा बेशक एक्टिंग की दुनिया में खास कमाल न दिखा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने जबरदस्त डांस और स्टाइलिश अंदाज से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. मलाइका आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं, उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. मलाइका भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका का वीडियो हुआ वायरल


मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके अलग-अलग अवतार दिखे हैं.


हर लुक में हॉट दिख रही हैं मलाइका


यह मलाइका के फोटोशूट्स का वीडियो है, जिसमें उनके कई अलग-अलग अवतार देखने को मिले हैं. यहां मलाइका ने एक से एक खूबसूरत रिवीलिंग ड्रेसेज में कई पोज दिए हैं.



हर लुक में एक्ट्रेस का अंदाज अलग और बेहद हॉट है. अब उनका ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी इन अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.


मलाइका की फिटनेस ने उड़ाए होश


बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले ही एक मैगजीन के लिए यह फोटोशूट करवाया था. फैंस उनकी इन अदाओं से काफी इंप्रेस हैं. वहीं, 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. अक्सर वह फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट की वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.