रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2022, 03:47 PM IST
  • रकुल ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण आईं चर्चा में
रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. रकुल ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का दिल हमेशा ही जीता है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं रकुल

पिछले कुछ समय से रकुल का बोल्ड अवतार हर किसी के होश उड़ा रहा है. अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. रकुल आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं. 

एक बार फिर से सुर्खियों में आईं रकुल 

रकुल अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

फोटोज में रकुल पिस्ता सिल्क साड़ी कैरी किए दिखाई दे रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज  पेयर किया है.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लोगों की निगाहें उनकी स्टाइलिश चोली पर टिकी रह गई है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. ट्रेडिशनल लुक में रकुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुस्कान और खुशी आपके नाक के नीचे है'.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

इन तस्वीरों को देखने के बाद रकुल के चाहने वाले होश खो बैठे हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. कुछ ही घंटों में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'अटैक', 'रनवे 34', 'डॉक्टर जी', 'छतरीवाली' और 'थैंक गॉड' में देखा जाने वाला है. हिन्दी सिनेमा के अलावा रकुल के पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर्स भी हैं.

ये भी पढे़ं- Bachchan Pandey BO Collection Day 7: बॉक्स ऑफिर पर 'हॉफ सेंचुरी' भी नहीं मार पाई फिल्म, कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़