Viral Video: कहीं भी और किसी भी अंदाज में सेल्फी लेना आजकल का ट्रेंड बन चुका है. सेल्फी लेकर लोग हर मोमेंट को कैप्चर करना चाहते हैं. कभी-कभी सेल्फी के चक्कर में उन्हें इतना भारी नुकसान हो जाता है, जिसकी शायद उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होती है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेल्फी के बाद इस आदमी ने कर दिया 'कांड'
इंटरनेट और सोशल मीडिया धीरे-धीरे वायरल और मजेदार कंटेंट का हब बन चुका है. इसी बीच एक वायरल क्लिप में एक शख्स मोटरबोट पर मौज कर रहा था, उसके हाथ में मछली थी और वो उसके साथ काफी खुश था. अपनी खुशी उसने सेल्फी के जरिए संजोने की ठान ली. इसके बाद वो सेल्फी लेने लगता है. इसी बीच उसने एक ऐसा कांड कर दिया, जिसका मलाल उसे  जिंदगी भर रहने वाला है.


वीडियो देखें..



खुशी-खुशी में शख्स ने कर दी बेवकूफी
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शख्स मछली के साथ सेल्फी लेने के लिए कितना उतावला हुआ जा रहा है. इसी खुशी मानिए सातवें आसमान पर थी. वो इतना खुश था कि बिना सोचे समझे ही कुछ भी कर गुजरने वाले जोन में चला गया. मछली के साथ वो अलग-अलग एंगल से सेल्फी ले रहा था. इसके बाद वो समंदर में वापस मछली को फेंकने वाला था, मगर उत्तेजना में उसने मछली की जगह अपना फोन ही पानी में फेंक दिया.


वो काफी खुश था, मगर पल भर में उसकी एक गलती ने उससे उसकी खुशी छीन ली. उसे अपनी बेवकूफी का एहसास कुछ सेकेंड के बाद हुआ, लेकिन जब भी हुआ हो.. उसे दर्द तो काफी ज्यादा हुआ होगा.


सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो
वीडियो देख कर कोई भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएगा. सोशल मीडिया पर इस शख्स की बेवकूफी वाला सीन खूब वायरल हो रहा है. इसे अब तक लाखों लोग ने देख चुके हैं और हजारों लोगों ने शेयर भी किया है.


वीडियो को तंसु येगेन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस मजेदार वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा कि 'हा-हा-हा-हा-हा-एक मछली उसके फोन से ज्यादा महंगी हो सकती है.'


इसे भी पढ़ें- अरे..! दुल्हन को देख स्टेज पर दूल्हे ने की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- मौज कर दी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.