पत्नी के लिए मनोज तिवारी का लव लेटर हुआ वायरल, 'मैं तुमसे प्यार करता हूं, सुष्मिता'

Viral: रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में क्रिकेटर मनोज तिवारी का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने शतक जड़ने के बाद स्टेडिम में अपना प्रेम पत्र लहराया. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 03:27 PM IST
  • स्टेडियम में मनोज तिवारी का अनोखा अंदाज
  • रणजी में शतक जड़ने के बाद लहराया प्रेम पत्र
पत्नी के लिए मनोज तिवारी का लव लेटर हुआ वायरल, 'मैं तुमसे प्यार करता हूं, सुष्मिता'

नई दिल्ली: रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में क्रिकेटर मनोज तिवारी ने शतक लगाने के बाद कुछ ऐसा कारनामा किया, जिससे उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. उन्होंने अपनी पत्नी के नाम लिखा प्रेम पत्र स्टेडियम में ही लहराना शुरू कर दिया. मनोज तिवारी ने पूरे सहयोग के लिए अपनी पत्नी सुष्मिता का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने उस प्रेम पत्र में लिखा था कि 'मैं तुमसे प्यार करता हूं, सुष्मिता.'

मदद के लिए अपनी पत्नी को कहा शुक्रिया

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी मौजूदा रणजी ट्रॉफी के दौरान बल्ले से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी सेमीफाइनल में अपना 29वां प्रथम श्रेणी शतक बनाने के बाद, 36 वर्षीय मंत्री ने अपने जश्न से हर किसी का दिल जीत लिया. उन्होंने शतक जड़ने के बाद अपनी जेब से एक नोट निकाला और कैमरों को दिखाया.

यह उनके परिवार के लिए एक संदेश था. उन्होंने मदद के लिए अपनी पत्नी सुष्मिता का शुक्रिया अदा किया. पत्र पढ़ा: 'आई लव यू, सुष्मिता.'

मनोज तिवारी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यहां मनोज के दिल को छू लेने वाले हावभाव पर काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

उन्होंने इससे पहले क्वार्टर फाइनल में झारखंड के खिलाफ 73 और 136 रन की पारी खेली थी. बंगाल के इस अनुभवी बल्लेबाज ने अक्सर कठिन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन किया है और यही उन्हें खास बनाता है.

मनोज तिवारी, शाहबाज अहमद ने शुरुआती विकेट गंवाने के बाद बंगाल को उम्मीद दी. लेकिन तीसरे दिन, अपने शतक तक पहुंचने के बाद - दोनों चले गए और इसका मतलब था कि बंगाल ने 273 रन बनाकर मध्य प्रदेश को 68 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई. अब, बंगाल के गेंदबाजों के हाथ में खेल पहुंच गया. मैच का हाल तो हर पल बदल रहा होगा, लेकिन मनोज तिवारी के दिल का हाल सबके सामने आ गया.

मनोज और सुष्मिता दोनों के ही सोशल मीडिया पर, खासकर इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोवर्स हैं. ये कपल अक्सर अपनी ट्रैवलिंग की तस्वीरें शेयर करता रहता है.

इसे भी पढ़ें- Namrata Malla: पिंक ब्रालेट और व्हाइट शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने दिखाए लटके झटके, वीडियो देख छूटे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़