टीचर ने BTS बैंड को कहा 'लिपस्टिक लगाकर नाचने वाला', तो स्टूडेंट्स ने गुस्से में कर दिया ये काम

BTS Army को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मैथ्स टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है. टीचर का नाम सिद्धार्थ मिश्रा बताया जा रहा है. उन्होंने अपनी ऑनलाइन क्लास के दौरान एक लड़की को BTS का नाम लेते सुना तो उसको खरी-खोटी सुना दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 11:26 AM IST
  • मैथ्स टीचर वीडियो में कहते हैं 'ऐ! बीटीएस फैन संस्कृति'
  • 'बेटा तुम्हारे घर पर खाना नहीं होने पर BTS नहीं आएगा'
टीचर ने BTS बैंड को कहा 'लिपस्टिक लगाकर नाचने वाला', तो स्टूडेंट्स ने गुस्से में कर दिया ये काम

नई दिल्ली: साउथ कोरिया का मशहूर बैंड बीटीएस (BTS videos) दुनियाभर में काफी पॉपुलर है. बीटीएस ग्रुप में 7 ब्वॉयज मौजूद हैं जिन्हें बैंगटन ब्वॉयज भी कहा जता है. ये बैंड सिर्फ साउथ कोरिया में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भी काफी पॉपुलर है. 2022 में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड्स में भी इनकी स्पेशल परफॉर्मेंस सामिल की गई थी. अब ऐसे में एक इंडियन टीचर ने बीटीएस फैंस को भड़का दिया है.

बीटीएस बैंट को लेकर लगाई डांट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मैथ्स टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है. टीचर का नाम सिद्धार्थ मिश्रा बताया जा रहा है. उन्होंने अपनी ऑनलाइन क्लाश के दौरान एक लड़की को बीटीएस का नाम लेते सुना तो उसको खरी खोटी सुना दी. अब उनका ये वीडियो इतना वायरल हो गया है कि अब टीचर को सारे फैंस भला बुरा बोल रहे है.

वीडियो में क्या कहा

मैथ्स टीचर वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं 'ऐ! बीटीएस फैन संस्कृति. बेटा तुम्हारे घर पर खाना नहीं होगा तो बीटीएस खाना बनाने नहीं आएगा. बस गाने सुन लो उनके. लिपस्टिक लगाकर जो नाचने आते हैं. उन्ही के गाने सुनकर खुश हो जाते है कि लो बीटीएस आर्मी आ गई. पढ़ाई-लिखाई से क्या होता है? हम तो बीटीएस आर्मी के फैन हैं. बीटीएस आर्मी वाले कहां हैं (यूजर्स की तरफ इशारा करते हैं) दिखाओ सारे थम्ब्स अप.'

'हम तो भीख मांग लेंगे लेकिन बीटीएस के फैन बने रहेंगे मजाक है क्या? 6-7 लड़के क्या कमाल का नाचते हैं मजा आ जाता है देखकर उनको. हमको कूल लगता है कूल. क्लास के बीच में हम बीटीएस की तारीफ करेंगे और किसी की नहीं करेंगे. बीटीएस आर्मी शो सम पर्पल लव. मम्मी कसम अगर तुम कन्या नहीं होती न तो कॉलर पकड़ कर थप्पड़ लगाते, तुम्हारा गाल सूज जाता'. इस वीडियो के सामने आते ही सभी फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

टीचर ने मांगी माफी

मामला इतना बड़ा हो जाएगा खुद टीचर ने भी नहीं सोचा था. ऐसे में उन्हें सबको सामने माफी मांगनी पड़ी. दरअसल बच्ची के माता-पिता का कहना है कि बच्ची को इतना नहीं डांटना चाहिए था. ऐसे में मैथ्स टीचर ने भी माफी मांगकर अपने शब्द वापिस लिए हैं. सोशल मीडिया पर टीचर के गुस्से को देखकर लोग इसे शर्मनाक और उन्हें साइबर बुली बुला रहे थे. अपनी इस नेगेटिव पब्लिसिटी से टीचर काफी घबरा गए हैं.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: पाकिस्तान से आया एक कार मैकेनिक, जो संपूर्ण सिंह से बन गया गुलजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़