Neena Gupta Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. ना केवल बड़े बजट की फिल्मों में बल्कि ओटीटी वेब सीरीज में भी उनके काम को पसंद किया जा रहा है. ऐसे में उन्हें फिल्मफेयर ओटीट में सम्मानित भी किया गया लेकिन नीना गुप्ता की स्टेज पर हुई भूल की सभी बहुत खिल्ली उड़ा रहे हैं.


ढेर सारी नॉमिनेशंस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल अवॉर्ड शो में वो कई केटेगरीज में नॉमिनेट हुई थीं. ऐसे में जब नीना गुप्ता को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला तो वो समझ ही नहीं पाईं कि ये अवॉर्ड कौन सी सीरीज के लिए दिया गया है. ऐसे में स्टेज पर अवॉर्ड रिसीव करने के बाद स्पीच देते हुए कहती हैं कि ये मुझे मसाबा के लिए मिला है ना, अगर मैं गलत नहीं हूं तो मसाबा-मसाबा के लिए मां और बेटी दोनों नॉमिनेट हुए हैं.



पंचायत के लिए मिला अवॉर्ड


नीना गुप्ता का ये कहना था कि ऑडिएंस चिल्लाने लगी कि मैम आपको मसाबा के लिए नहीं मिला है. फइर क्या नीना गुप्ता खीझ कर पूछती हैं अरे मैंने किसके लिए जीता है, पहले बताओ मुझे. ऐसे में मनीष पॉल कहते हैं कि जिंदगी हो तो ऐसी इतने नॉमिनेशंस मिले हैं कि सामने वाला बिलकुल कन्फ्यूज.


नीना गुप्ता का उड़ा मजाक


नीना गुप्ता को ये अवॉर्ड पंचायत 2 के लिए मिला था. ऐसे में नीना गुप्ता कहती हैं मैं चाहती हूं कि मुझे मसाबा-मसाबा के लिए भी अवॉर्ड मिले. फिर कहती हैं कि मैंने बहुत गड़बड़ कर दी आज. बता दें कि ये मजेदार वीडिया नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया था.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.