भाई के निधन के बाद खेल में हिस्सा लेने पहुंची निक्की तंबोली, ट्रोल होने के बाद दिया जवाब

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में कोविड की वजह से उनके भाई जतिन तंबोली का निधन हो गया. इसके बाद निक्की खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन के लिए रवाना हुई जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 12:00 PM IST
  • केपटाउन पहुंची निक्की
  • ट्रोलर्स को दिया जवाब
भाई के निधन के बाद खेल में हिस्सा लेने पहुंची निक्की तंबोली, ट्रोल होने के बाद दिया जवाब

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में कोविड की वजह से उनके भाई जतिन तंबोली का निधन हो गया. इसके बाद निक्की ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सभी को इसकी जानकारी दी थी.

खुद निक्की (Nikki Tamboli post) भी कोविड पॉजिटिव हो चुकी हैं लेकिन वह उससे रिकवर हो चुकी हैं. लंबे समय से निक्की के खतरों के खिलाड़ी 11 में शामिल होने की खबरें आ रही थी लेकिन भाई के निधन के बाद लोगों को लगा कि शायद एक्ट्रेस अब इस खेल का हिस्सा नहीं बनेंगी.

तमाम अफवाहों के बाद बीती रात निक्की मुबई एयरपोर्ट पर देखी गईं जहां से वह खतरों के खिलाड़ी 11 (khatron ke khiladi season 11) के पूरी टीम के साथ केपटाउन के लिए रवाना हुई. दरअसल कोरोना महामारी को देखते हुए शूट साउथ अफ्रीका में किया जाएगा. 

केपटाउन पहुंचते ही निक्की अपने दोस्तों और शो के कंटेस्टेंट के साथ लगातार तस्वीरें स्टोरी में पोस्ट कर रही हैं. निक्की को इस तरह से देखकर कुछ फैंस ने उन्हें यह कह कर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि हाल ही में तो तुम्हारे भाई की मौत हुई है और तुम मस्ती कर रही हो जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसका जवाब एक पोस्ट के जरिए दिया.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड में इन हसीनाओं की मां हैै उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, see photos.

निक्की (Nikki Tamboli Trolled) ने पोस्ट कर लिखा है कि कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज और कमेंट कर रहे हैं कि हाल ही में मेरे भाई का निधन हुआ है और मुझे इस तरह से  एन्जॉय करते हुए शर्म नहीं आ रही.

मैं ऐसे बेवकूफों को बताना चाहती हूं कि यह मेरी जिंदगी है, मुझे भी खुश रहने का अधिकार है. अगर खुद के लिए नहीं तो मेरे भाई के लिए ही सही क्योंकि वह मुझे खुश देखना चाहता था. 

ये भी पढ़ें-अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 विवादों में घिरी, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई.

इसके आगे निक्की (Nikki Tamboli replied to Trollers) ने लिखा कि ऐसे लोग जिनके पास कोई काम नहीं है और मेरे पोस्ट पर कमेंट कर नेगेटिविटी फैला रहे हैं. मेरा उनसे अनुरोध है कि आप जाए और अपने सपने को साकार करें और उस पर ध्यान दें. ये आपको और आपके परिवार को खुश रखेगा.

बता दें कि शो में जाने से पहले ही निक्की ने एक पोस्ट कर बताया था कि उनका भाई चाहता था कि निक्की यह शो जीते.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़