मुंबई: दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांसिंग मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी हैं. नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा जब भी कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. हाल ही में नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.


ये भी पढ़ें-पिता की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए हिना खान ने खुद को बताया एक बेबस बेटी.


एक्ट्रेस अपनी डांस के साथ ही ग्लैमरस व बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. नोरा इस डांस वीडियो में अपने दोस्त को डांसिंग स्टेप्स सिखाती नजर आ रही हैं.



फैंस नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के डांस से लेकर स्टाइल के दीवाने हैं. वहीं अब नोरा ट्रेंडिंग म्यूजिक पर डांसिंग स्टेप वाइज स्टेप करती दिख रही हैं. इस वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन और कमेंट कर रहे हैं.


बता दें वीडियो ट्रेंडिग रील Cardi B के सॉन्ग Big Bag Bussin पर बनाया गया है. इस गाने पर नोरा के अलावा कई सेलिब्रिटी भी जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें-बोल्ड सीन की वजह से रातों-रात स्टार बनी थी मंदाकिनी, प्यार की वजह से खत्म हुआ करियर.


वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली है. फिल्म में नोरा एक्शन करती नजर आएंगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.