Video: गोविंदा को देखते ही पाकिस्तानी एक्टर ने कर दी ऐसी हरकत, सरेआम कही बड़ी बात

Fahad Mustafa in FMAN: दुबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में पाकिस्तान के कई बड़े एक्टर्स ने शिरकत की. ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को देख कर उनके चेहरे का रंग ही बदल गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 07:44 AM IST
  • फहाद मुस्तफा ने गोविंदा को कही बड़ी बात
  • रणवीर सिंह को देखते ही की ये हरकत
Video: गोविंदा को देखते ही पाकिस्तानी एक्टर ने कर दी ऐसी हरकत, सरेआम कही बड़ी बात

नई दिल्ली: दुबई में 'फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट' का आयोजन किया गया. इस इवेंट में बॉलीवुड और पाकिस्तान के कई सितारों ने शिरकत की. ऐसे में इवेंट से कई सेलेब्स के वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी अवॉर्ड शो में पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा भी पहुंचे थे. वहां पहुंचकर उन्होंने गोविंदा को देखते ही काफी हैरतअंगेज कारनामा कर दिया.

गोविंदा के छुए पांव

फहाद ने अवॉर्ड नाइट में गोविंदा के पांव छुए. गोविंदा के पांव छूने के अलावा फहाद मुस्तफा रणवीर सिंह के भी गले मिले. स्टेज पर अवॉर्ड रिसीव करते हुए फहाद ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले गोविंदा की वजह से ही अभिनय करना शुरु किया था. 'सर हम आपके फैन हैं हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है वो आपके जैसी करनी है.' फिर रणवीर को देखकर फहाद थोड़ा इमोशनल हो गए.

 
 
 
 

 
 
 

 

रणवीर सिंह को कहा धन्यवाद

फहाद ने स्टेज पर रणवीर सिंह को कहा कि 'बहुत खुशकिस्मत हूं कि आज हम उसी स्टेज पर खड़े हैं, जहां आप खड़े हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर एक बार इकट्ठा हों और अच्छा-अच्छा काम साथ में करें.' बस ये बात कहने के बाद फहाद स्टेज से उतरे और गोविंदा के पांव छुए और रणवीर के गले मिले.

कई बड़े सितारों ने की शिरकत

बता दें कि इस इवेंट में शहनाज गिल, राखी सावंत, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और सनी लियोन जैसे कई बड़े सितारे मौजूद रहे. ऐसे में इवेंट से काफी इमोशनल कर देने वाली वीडियोज भी सामने आईं. एक तरफ जहां रणवीर सिंह ने स्ट्रगल के दिन याद किए वहीं शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की याद ने खूब रुलाया.

ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़