नई दिल्ली: दुबई में 'फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट' का आयोजन किया गया. इस इवेंट में बॉलीवुड और पाकिस्तान के कई सितारों ने शिरकत की. ऐसे में इवेंट से कई सेलेब्स के वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी अवॉर्ड शो में पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा भी पहुंचे थे. वहां पहुंचकर उन्होंने गोविंदा को देखते ही काफी हैरतअंगेज कारनामा कर दिया.


गोविंदा के छुए पांव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फहाद ने अवॉर्ड नाइट में गोविंदा के पांव छुए. गोविंदा के पांव छूने के अलावा फहाद मुस्तफा रणवीर सिंह के भी गले मिले. स्टेज पर अवॉर्ड रिसीव करते हुए फहाद ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले गोविंदा की वजह से ही अभिनय करना शुरु किया था. 'सर हम आपके फैन हैं हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है वो आपके जैसी करनी है.' फिर रणवीर को देखकर फहाद थोड़ा इमोशनल हो गए.


 

 

 

 



 

 

 

 


रणवीर सिंह को कहा धन्यवाद


फहाद ने स्टेज पर रणवीर सिंह को कहा कि 'बहुत खुशकिस्मत हूं कि आज हम उसी स्टेज पर खड़े हैं, जहां आप खड़े हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर एक बार इकट्ठा हों और अच्छा-अच्छा काम साथ में करें.' बस ये बात कहने के बाद फहाद स्टेज से उतरे और गोविंदा के पांव छुए और रणवीर के गले मिले.


कई बड़े सितारों ने की शिरकत


बता दें कि इस इवेंट में शहनाज गिल, राखी सावंत, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और सनी लियोन जैसे कई बड़े सितारे मौजूद रहे. ऐसे में इवेंट से काफी इमोशनल कर देने वाली वीडियोज भी सामने आईं. एक तरफ जहां रणवीर सिंह ने स्ट्रगल के दिन याद किए वहीं शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की याद ने खूब रुलाया.


ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.