मुबंई: टीवी की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की, जिसमें सृष्टि रोडे (Srishty Rode) भी उनके साथ नजर आईं. सृष्टि रोडे और रुबीना दिलाइक ने पार्टी के दौरान ढेर सारी मस्ती की. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- क्या मानुषी छिल्लर के रूप में बॉलीवुड को मिलने वाली है दूसरी दीपिका पादुकोण?


अभिनव ने किया जोरदार स्वागत



इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो काफी दिलचस्प हैं. इसी पार्टी के दौरान सृष्टि और रुबीना ने #PawriHoRahiHai पर एक मज़ेदार वीडियो भी बनाया. यहां सृष्टि रोडे कहती नज़र आ रही हैं, ‘ये हम हैं, ये बिग बॉस 14 की विनर हैं और यहां पावरी हो रही है.’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य को मिली 'दिशा', KISS के साथ किया प्यार का इजहार


वहीं बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद लौटीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का उनके घर में उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया. जिससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: सिर्फ इस वजह से शो का हिस्सा बनीं थी राखी सावंत, किए बड़े खुलासे


राहुल और दिशा की भी PawriHoRahiHai



आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के रनर-अप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी #PawriHoRahiHai पर एक धमाकेदार वीडियो बना चुके हैं जिसमें राहुल के साथ साथ उनके दोस्त और उनकी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) भी नज़र आई.


ये भी पढ़ें- Aly Goni संग छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई से रवाना हुईं Jasmin Bhasin


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.