Bigg Boss: सिर्फ इस वजह से शो का हिस्सा बनीं थी राखी सावंत, किए बड़े खुलासे

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में किए अपने एंटरटेनमेंट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, बिग बॉस के घर में जाने से पहले राखी की जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 01:55 PM IST
  • बिग बॉस 14 में राखी का सफर काफी शानदार रहा है
  • राखी ने इस शो में जाने की वजह का खुलासा किया है
Bigg Boss: सिर्फ इस वजह से शो का हिस्सा बनीं थी राखी सावंत, किए बड़े खुलासे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में किए अपने एंटरटेनमेंट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. शो में उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. हालांकि, वहीं बाहरी दुनिया में राखी की निजी जिंदगी में काफी हंगामा मचा हुआ था, जिसकी पूरी खबर खुद राखी को भी थी. इसके बावजूद उनके जोश में कोई कमी नहीं दिखी.

इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती हैं राखी सावंत

अब शो से बाहर आने के बाद राखी ने कहा है कि उन्होंने 'बिग बॉस 14' में सिर्फ इसीलिए हिस्सा लिया, ताकि वह अपने करियर में वापसी कर पाएं. राखी ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, फिर भी उन्होंने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया.

तनाव में थी राखी

राखी ने कहा, "मेरी जिंदगी में बहुत मुश्किलें हैं। मेरी मां की कीमोथेरेपी चल रही थी. मेरी निजी जिंदगी में तनाव था, फिर भी मैं लोगों का मनोरंजन कर रही थी. मुझ पर बहुत जिम्मेदारियां थीं और मैं बहुत दबाव में थी."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने रचा इतिहास, दो बार फाइनलिस्ट बनने वाली पहली खिलाड़ी

शो में राखी ने किए थे चौंकाने वाले खुलासे 

वैसे, शो में भी राखी ने कई बार अपनी निजी जिंदगी के कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने दावा किया था कि स्ट्रगल के दिनों में एक व्यक्ति ने पैसों के बदले उनके साथ जबरदस्ती की थी.

रितेश नाम के व्यक्ति के साथ शादी के बारे में भी उन्होंने बताया था कि उनका पति पहले से शादीशुदा है और वह एक बच्चे के पिता भी हैं.

शो में टूट गई थीं राखी

क्या शो में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे करके वह पछता रही हैं? इस पर राखी का कहना है, "बिग बॉस के घर में रहते हुए एक समय ऐसा आता है जब आप टूट जाते हैं. मैं भी बहुत दर्द से गुजर रही थी. मेरी मां की बीमारी, प्यार में मेरी नाकामी, फिर शादी में असफलता, इन सबके बाद मैं भी टूट गई थी."

पति से नहीं की बात

हालांकि राखी ने कहा कि उन्होंने घर से बाहर आने के बाद अपने 'मिस्ट्री' पति रितेश को टेक्स्ट किया था, लेकिन बात नहीं की. रविवार की रात को हुए ग्रैंड फिनाले में राखी बिग बॉस 14 के घर से 14 लाख रुपये लेकर निकल गई थीं. उन्होंने दावा किया कि इस विवादास्पद शो में जाने के पीछे का कारण यही था कि वे अपने करियर में वापसी करना चाहतीं थीं.

हर काम करने के लिए तैयार हैं राखी

राखी ने कहा, "बिग बॉस की यात्रा अच्छी रही. हर कोई करियर में उतार-चढ़ाव से गुजरता है और मुझे भी यहां से दोबारा मौका मिला." वहीं बॉलीवुड में वापसी को लेकर उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हूं. मैं वेब सीरीज भी करना चाहती हूं. मैं मेरे पास आने वाला हर काम करूंगी ताकि मैं बहुत सारा पैसा कमाकर अपनी मां का ऑपरेशन करवा सकूं."

रुबीना-अभिनव से दोस्ती रखेंगी राखी

राखी ने आगे यह भी कहा कि वह 'बिग बॉस 14' की विजेता रुबीना दिलैक की जीत से बहुत खुश हैं. उन्होंने अब शो से बाहर आने के बाद भी वह रुबीना और अभिनव शुक्ला के साथ दोस्ती कायम रखेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: कैसे नीरू सावंत बनीं आइटम गर्ल Rakhi Sawant

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़