रूबीना से अर्शी ने कहा 'मुंह तोड़ दूंगी', उसके बाद तोड़ दिया......!

बिग बॉस  (Bigg Boss 14)  के इस सीज़न में अर्शी खान (Arshi Khan) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच कई बार लड़ाई हो चुकी है. दोनों के बीच की ज़ुबानी जंग बिग बॉस के घर के अंदर रहनेवाले लोगों के लिए कोई नई बात नहीं है. लेकिन इस बार अर्शी और रुबीना के बीच तकरार में स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2021, 06:12 PM IST
  • आउट ऑफ कंट्रोल हुआ गुस्सा, अर्शी हुईं ट्रोल!
  • रुबिना और अर्शी का जुबानी जंग जारी
रूबीना से अर्शी ने कहा 'मुंह तोड़ दूंगी', उसके बाद तोड़ दिया......!

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) जब से आई हैं वो दूसरे घरवालों से लगातार पंगा लेती नज़र आ रही हैं. कई घरवालों से अर्शी की तू-तू मैं-मैं हो चुकी है जिससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-विराट-अनुष्का से कम नहीं है पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की लव स्टोरी.

इस बार फिर से अर्शी खान और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच लड़ाई हुई है. दोनों के बीच इस बार तनातनी इतनी बढ़ गई कि अर्शी ने रुबीना से कहा कि 'मुंह तोड़ दूंगी'. जिसके बाद अर्शी के गुस्से की हदें पार हुईं और अर्शी ने जो किया उसे देख घरवालों के भी होश उड़ गए. वहीं बिग बॉस ने भी अर्शी की निंदा की.

बिग बॉस के इस सीज़न में अर्शी खान और रुबीना के बीच कई बार लड़ाई हो चुकी है. दोनों के बीच की ज़ुबानी जंग बिग बॉस के घर के अंदर रहनेवाले लोगों के लिए कोई नई बात नहीं है. लेकिन इस बार अर्शी (Arshi Khan) और रुबीना के बीच तकरार में स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. रुबीना और अर्शी ने एक दूसरे को काफी खरी-खरी सुनाई. इतने पर ही बात नहीं थमी. अर्शी ने घर में रखी कुर्सी को भी तोड़ दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें-दिलीप कुमार से आखिर क्यों बनें एआर रहमान.

अर्शी का 'कुर्सी तोड़' गुस्सा!
बिग बॉस  से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. प्रोमो में अर्शी और रुबीना एक दूसरे से बहस करते दिख रही हैं. इसी बीच रुबीना (Rubina Dilaik) अंग्रेज़ी में बात करती हैं जो घर के नियम का उल्लंघन है. इसी बात पर अर्शी, रुबीना को काफी खरी-खरी सुनाती हैं. इसके बाद भी दोनों के बीच बहस जारी रहती है. अर्शी गुस्से में बेकाबू होकर रुबीना को कहती हैं कि वह उनका मुंह तोड़ देंगी. और फिर लड़ाई में हदें तब पार होती हैं जब अर्शी (Arshi Khan) गुस्से में कुर्सी को ज़मीन पर ज़ोर से पटक कर तोड़ देती हैं.

आउट ऑफ कंट्रोल हुआ गुस्सा, अर्शी हुईं ट्रोल!
अर्शी और रुबीना की लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर भी लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है. रुबीना और अर्शी के बीच में तनातनी शो के मंगलवार के एपिसोड में भी देखने को मिली थी. जिसके बाद टीवी की जानी मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya) ने ट्विटर (Twitter) पर अर्शी खान और रुबीना के लिए लिखा, 'फुटेज चाहिए तो मुझे फोलो करो, शानदार रुबीना और सबसे मज़ेदार बात यह है कि अर्शी सच में उन्हें फोलो कर रही है.' वहीं एक्ट्रेस शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अर्शी इस सीज़न की सबसे बदतमीज़ इंसान हैं. मुझे नहीं लगता कि वह वास्तव में ऐसी हैं.'

आपको बता दें कि शो में कुछ समय पहले कई लोगों ने बतौर चैलेंजर एंट्री ली. इनमें अर्शी खान, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, सोनाली फोगाट, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी का नाम शामिल है. इनमें से कश्मीरा, मनु और राहुल शो से आउट हो चुके हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़