नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. देशभर के लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. खासतौर पर जबसे पिछले सीजन्स में सपना 'बिग बॉस' का हिस्सा बनी हैं, उनकी पॉप्युलैरिटी हर दिन बढ़ती ही जा रही है. इस शो के बाद ही उनमें जो गजब का ट्रांसफोर्मेशन हुआ है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. अब एक बार फिर सपना ने अपना अनोखा अंदाज दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना ने शेयर किया बीच वीडियो


सपना आज अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से सपना अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई हैं.



इसमें उन्हें बीच पर मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. सपना यहां काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं, उनका ये लुक काफी बोल्ड है.


विदेशी धुन पर नाचीं सपना


सपना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. अब उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज को देख थोड़े सरप्राइज जरूर हो गए हैं. इसमें उन्हें व्हाइट कलर का वन साइड शोल्डर फ्लोरल गाउन पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. सपना ने यहां विदेशी धुन पर मजेदार डांस दिखाया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अगर ये क्यूट है तो, मुझे ये चाहिए.'


वायरल हुआ वीडियो


गौरतलब है कि अब सपना का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कई लोगों ने उनके इस लुक की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया है. हालांकि, सपना को ट्रोलर्स से कभी कोई खास फर्क नहीं पड़ा.


ये भी पढ़ें- रेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं श्वेता तिवारी, दिलकश अदाओं से किया मदहोश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.