रेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं श्वेता तिवारी, दिलकश अदाओं से किया मदहोश

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड साड़ी  में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2021, 11:01 AM IST
  • रेड साड़ी में गॉर्जियस लग रही हैं श्वेता
  • तस्वीरें देख नहीं होगा उम्र पर भोरासा
रेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं श्वेता तिवारी, दिलकश अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: टीवी के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचा रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. 

श्वेता ने फिर चुराया फैंस का दिल 

अब फिर से श्वेता अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता रेड कलर की साड़ी पहन दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. उन्होंने एक बार फिर से फैंस का दिल चुरा लिया है. 

ये भी पढे़ं- लिरिक्स बदले जाने पर भी नहीं थम रहा विवाद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Arrest_Sunny_Leone

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस साड़ी को श्वेता ने प्लंजिंग नेक लाइन ब्लाउज के साथ कैरी किया हुआ है. साड़ी का बॉर्डर गोटा पत्ती से बना था. लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं. 

तस्वीरें देख नहीं हो रहा उम्र पर भोरासा 

फोटोज शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'शादी का सीजन है'. उन्होंने 41 की उम्र में जिस तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, वह वाकई काबिल तारीफ है. इन तस्वीरों को देखने के बाद किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि वह 41 साल की हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं. तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या का हनीमून वीडियो हुआ वायरल, पूल किनारे दिखा बोल्ड अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़