नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज करियर के उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, जहां तक जाना किसी भी मिडिल क्लास परिवार की लड़की के लिए सोचना भी मुश्किल है. सपना को दुनियाभर में पहचान मिल चुकी है. उन्हें यहां तक लाने में उनके चाहने वालों की एक अहम भूमिका रही है. सपना को जिंदगी के हर पड़ाव पर फैंस का खूब प्यार मिला है. वहीं, कई बार तो यह भी साबित हुआ है कि सपना के फैंस उन्हें बिल्कुल भगवान का दर्जा देते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर सपना चौधरी के पैर धोने लगा फैन


अब सपना चौधरी के स्टेज शो का एक पुराना वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. इसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर एक फैन सपना के पांव धो रहा है.



इस शख्स ने एक थाली में गुलाब की पत्तियां बिछाईं. पहले उनसे सपना के पैर फूलों से धोए, इसके बाद उसने पानी की एक बोतल लेकर उनके पैर धोने से शुरू कर दिए.


पहले नहीं देखी होगी दीवानगी


सपना यहां इतनी खुश दिख रही हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह खुद भी फैन के प्यार से हैरान हैं. इसके बाद शख्स ने सपना के पैरों को धोया हुआ ये पानी स्टेज पर सबके सामने पी लिया, जिसके देखकर वहां मौजूद लोगों का तो पता नहीं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स जरूर दंग रह गए हैं. फैन की इस तरह की दीवानगी शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी.


कान्स में पहुंची थीं सपना चौधरी


दूसरी ओर सपना के करियर पर नजर डालें को लगातार उनके कई गाने रिलीज हो रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई इवेंट्स में लाइव परफोर्मेंस करते हुए भी देखा जा रहा है. बता दें कि हाल ही में सपना 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर भी उतरी हैं. यहां उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू हर किसी पर चला दिया.


ये भी पढ़ें- दिग्गज एक्टर गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.