नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हंसी पर कंट्रोल कर पाना काफी मुश्किल होता है. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोगों को पुलिस पकड़कर ले जा रही है और इस दौरान उनके हाथ में चाय का ग्लास है, वीडियो देख कर लग रहा है कि दोनों को पुलिस से ज्यादा चाय गिरने का डर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजाकिया वीडियो 


दुनियाभर में ज्यादातर लोग कॉफी से ज्यादा चाय के दीवाने (Tea Lover) होते हैं. लोग चाय के दीवाने होते हैं. चाय की दीवानगी किस कदर हो सकती है, इसका एक उदाहरण आपको इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से मिल जाएगा. 


ये भी पढ़ें- कभी नहीं देखी होगी हल्दी की ऐसी रस्म, शादी करने के लिए बेताब दुल्हे ने किया गजब जुगाड़


पुलिस के समाने चाय पिने लगा शख्स 



ऐसे में सोशल मीडिया पर एक मजाकिया वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस दो लोगों को पकड़कर ले जा रही है और इस दौरान उन दोनों के हाथ में चाय का ग्लास है, वीडियो देख कर लग रहा है कि दोनों को पुलिस से ज्यादा चाय गिरने का डर है.


ये भी पढ़ें- बिना किसी सहारे के दीवार पर चढ़ती नजर आई छोटी सी बच्ची, यूजर्स बोले- 'Spider Man'


चाय के लिए जान तक दे देंगे, जेल क्या चीज है


इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिख, 'जब आपका बलड गुप टी+ हो'.सोशल मीडिया पर लोगों को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, चाय के लिए जान तक दे देंगे, जेल क्या चीज है. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ये है असली चाय प्रेमी'.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.