बिना किसी सहारे के दीवार पर चढ़ती नजर आई छोटी सी बच्ची, यूजर्स बोले- 'Spider Man'

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी से बच्ची स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ती हुई नजर आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2021, 10:44 AM IST
  • सोशल मीडिया पर सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो
  • स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ती नजर आई छोटी बच्ची
बिना किसी सहारे के दीवार पर चढ़ती नजर आई छोटी सी बच्ची, यूजर्स बोले- 'Spider Man'

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर मोटिवेशनल वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर अंदर से उर्जा भर जाती है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी से बच्ची स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ती हुई नजर आ रही है.

बिना सहारे के दीवार पर चढ़ती दिखी बच्ची

क्या आपने कभी रियल लाइफ में स्पाइडर मैन (Spider Man) को देखा है? यह वीडियो देखने के बाद आप सोचेंगे कि क्या सच में कोई ऐसा कर सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची बिना सहारे के स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ते हुए दिखाई दे रही है. 

ये भी पढ़ें- फोन कॉल से परेशान हुआ सोनू सूद का दूधवाला, कहा 'मैं आपकी तरह प्रेशर नहीं झेल सकता'

वीडियो ने जीता फैंस का दिल 

59 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप ने सभी का दिल जीत लिया. यह बच्ची महज 7 साल की है. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी एमवी राव ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये बच्चा मेरा गुरु है.' 

ये भी पढ़ें- आइटम गर्ल से 'मस्तानी' बनीं राखी सावंत, बाजीराव को ढूंढती आईं नजर

जहां चाह, वहां राह

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स बच्ची की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हर प्रयास में सफलता की भूख दिख रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, जहां चाह, वहां राह. इस तरह कमेंट कर लोग बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़