नई दिल्ली: साल 1997 में आईं फिल्म 'दिल तो पागल है' (Dil Toh Pagal Hai) को अभी तक कोई भूला नहीं पाया होगा. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक साथ काम किया था. इसी बीच फिल्‍म के सेट की एक थ्रोबैक तस्‍वीर काफी चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'दिल तो पागल है' के सेट की थ्रोबैक तस्‍वीर आई सामने


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख खान विकेटकीपिंग कर रहे हैं और अक्षय कुमार बैटिंग करते दिख रहे हैं. दोनों अपने कैजुअल अवतार में फ्री टाइम साथ में बिता रहे हैं.


क्रिकेट खेलते हुए नजर आए शाहरुख और अक्षय 



शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस थ्रोबैक तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस दौरान शाहरुख ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं. वहीं, अक्षय कुमार सफेट शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में दिख रहे हैं.


ये भी पढ़ें- साड़ी के साथ शूज पहन तापसी पन्नू ने रूस की सड़कों पर दिखाया स्वैग, वायरल हुई तस्वीर


फिल्म में मुख्य भूमिका में थीं ये एक्ट्रेसेस


बता दें कि इस फिल्म 'दिल तो पागल है' में शाहरुख खान, अक्षय कुमार के साथ-साथ माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह अब भी बॉलिवुड की सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली फिल्‍मों में से एक है. मालूम हो कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'दिल तो पागल है' के अलावा फिल्म  'हे बेबी' में भी साथ नजर आए थे. 


ये भी पढ़ें- Viral: फिल्मी हुई फरीदबाद पुलिस, हत्थे चढ़े क्राइम के सुपरमैन और वोल्वरिन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.