Viral: फिल्मी हुई फरीदबाद पुलिस, हत्थे चढ़े क्राइम के सुपरमैन और वोल्वरिन

आज तक पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए फेमस थी. लेकिन फरीदाबाद पुलिस अपने ट्विटर हैंडल के लिए फेमस हो रही है, जिसके एक से एक मजेदार ट्वीट वायरल हो रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 03:06 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं फरीदबाद पुलिस के ट्वीट्स
  • फरीदबाद पुलिस के ट्वीट्स देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
Viral: फिल्मी हुई फरीदबाद पुलिस, हत्थे चढ़े क्राइम के सुपरमैन और वोल्वरिन

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया पर बहुत से पोस्ट और वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है. इस बार सोशल मीडिया पर पुलिस के ट्वीट वायरल हो रहे हैं.  दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद इलाके की पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए जा रहे ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

फरीदबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल से हुए ट्वीट को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अपराधियों को पकड़ने के बाद पुलिस अपने ट्विटर हैंडल पर जिस तरह से उनका लोगों का परिचय कराती है, वह वाकी मजेदार है. 

आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही ट्वीट पर: 

इस ट्वीट में फरीदाबाद पुलिस ने एक गांजा पीने व बेचने वाले शख्स के बारे में लिखा है. जो गलत कामों के जरिए जल्दी से जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में पुलिस की गिरफ्त में आ फंसा है.

पुलिस ने इस शातिर अपराधी के बारे में लिखा है कि इसकी शक्ल हॉलीवुड फिल्म 'एक्स-मैन' के किरदार वॉल्वरिन से मिलती है. 

 

इस ट्वीट में फरीदाबाद पुलिस ने लिखा है कि आजकल नई-नई फिल्में देखकर खुद को भाई समझने लगते हैं. अपराधी ने अपना प्रचार करने के लिए एक पिटाई का वीडियो अपलोड किया था. अब यह अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है, जिसके लिए पुलिस ने लिखा है, '#आधे #योर_मोस्ट_अधूरे_ट्राई'. 

इस ट्वीट में आप एक वीडियो देख सकते हैं, जिसमें एक भाई कहासुनी में अपने भाई पर ही गोली चलाता नजर आ रहा है. वह हवा में फायर कर रहा है. पुलिस ने इनके लिए लिखा है कि भाई का मक़सद ऊपरवाले को धमकाना कि भाई को बुद्धि दो नहीं तो तुमको गोली से उड़ा दूँगा.

एक ट्वीट में पुलिस ने एक अपराधी के लिए लिखा है कि इस सुपरमैन की टी-शर्ट वाले आदमी को देसी कट्टा लहराने का शौक है. उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने ट्वीट में लिखा है. 

यह भी पढ़िए: साड़ी के साथ शूज पहन तापसी पन्नू ने रूस की सड़कों पर दिखाया स्वैग, वायरल हुई तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़