नई दिल्ली:Shah Rukh Khan: हिंदी सिनेमा के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पीछे लोग पागल है. उकी एक झलक पाने के लिए हर हद पार करने को तैयार रहते हैं. इस बार शाहरुख के फैन्स ने कुछ ऐसा किया है कि खुद बॉलीवुड का बादशाह भी हैरान रह गए हैं. दरअसल शाहरुख के फैन्स ने उनके घर मन्नत के बाहर उनका सिग्नेचर स्टेप करने का वर्ल्ड रिक़ॉर्ड बनाया दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख ने फैंस के साथ किया कारनाम


शाहरुख के घर मन्नत के बाहर हर दिन फैन्स जुटते हैं,ताकि एक झलक एक्टर की देखने को मिल जाए. वहीं 18 जून का दिन एक्टर के साथ फैंस के लिए भी यादगार बन गया. जैसे ही शाहरुख उनको सरप्राइज देने के लिए अपने घर मनन्त की बालकानी में आए. वैसे ही मन्नत के बाहर तीन सौ फैन्स मौजूद थे जिन्होंने एक साथ उनका बाहें फैलाने वाला सिग्नेचर स्टेप कर गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है. शाहरुख भी उस वक्त फैंस के साथ अपना सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दिए थे. किंग खान ने फैंस को धन्यवाद भी किया.


'पठान' से की थी वापसी


शाहरुख खान पिछली बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे. इस फिल्म से शाहरुख ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था. यही वजह है कि एक्टर की इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी.



फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. फैंस में अपने लिए इतना प्यार देखते हुए शाहरुख बेहद खुश थे.


इन फिल्मों में आएंगे नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के बाद शाहरुख खान अब राजकुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी. वहीं एक्टर एटली की फिल्म जवान में नजर आएंगे. इस फिल्म में नयनतारा के साथ कई और साउथ स्टार नजर आने वाले हैं.


इसे भी पढ़ें:  धार्मिक फिल्म में बोल्ड सीन देने के बाद शशि कपूर की बढ़ गई थी मुश्किलें, कोर्ट तक जा पहुंचा था मामल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप