लाल साड़ी पहन नागिन बनी शिल्पा शेट्टी, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तमाम मुश्किलों के बाद भी काम पर लौट चुकी हैं, डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में एक्ट्रेस ने नागिन बन जबरदस्त डांस किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2021, 10:43 AM IST
  • नागिन बनी शिल्पा शेट्टी
  • वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
लाल साड़ी पहन नागिन बनी शिल्पा शेट्टी, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव चल रहा है, वहीं एक्ट्रेस हर मुसीबत का डट कर सामना कर रही हैं. 19 जुलाई को शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉनोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया. राज कुंद्रा अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जिसके बाद शिल्पा ने करीब तीन हफ्ते तक काम से ब्रेक लिया था. एक्ट्रेस फिर से काम पर लौट चुकी हैं और वह डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं. वहीं शो के पहले दिन वहां मौजूद हर शख्स उन्हें देख भावुक हो उठा था जिसके बाद शिल्पा भी इमोशनल नजर आईं.

ये भी पढ़ें-मीरा राजपूत ने बेटे जैन के बर्थडे पर गिफ्ट में दी JCB, वायरल हुआ वीडियो.

वहीं इस हफ्ते सुपर डांसर के हालिया एपिसोड में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और फराह खान (Farah Khan) बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंची थी. पहले एपिसोड में रवीना और फिर दूसरे एपिसोड में फराह नजर आईं. जिस दौरान शिल्पा और रवीना ने साथ मिलकर खूब मस्ती की. शिल्पा और रवीना ने चुरा के दिल मेरा में जबरदस्त डांस किया.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT: घर से बेघर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, फैंस ने उठाई वापसी की मांग.

शिल्पा, फराह खान और गीता मां (Geeta Kapoor) स्टेज पर डांस करने उतरी, देसी गर्ल सॉन्ग पर पहले तो तीनों ने जमकर डांस किया जिसके बाद नागिन पर शिल्पा ने सभी का ध्यान खींच लिया. वहीं अचानक से कंटेस्टेंट के साथ डांस करते-करते शिल्पा नागिन बन गईं और फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग उन्हें देखते ही रह गए. नागिन डांस से एक्ट्रेस ने ऐसा माहौल बनाया कि लोग हंसते रह गए.

एक्ट्रेस को इस अंदाज में देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़