नई दिल्ली: मनोज बाजेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो लोगों को बहुत पसंद आया. वहीं 4 जून को अमेजन प्राइम पर सीरीज रिलीज किया जा रहा है लेकिन उससे पहले सीरीज को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल तमिल और एलटीटीई से जुड़े लोगों में ट्रेलर में दिखाए गए कई सीन्स को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है. लोगों ने तमिल और एलटीटीई से जुड़े लोगों को आतंकवादी दिखाए जाने पर आपत्ति जताई है.


ये भी पढ़ें-अफेयर और शादी के बाद भी आज सिंगल मदर की ड्यूटी निभा रही हैं महिमा चौधरी.


मामला इतना बढ़ गया है कि राज्य सभा सांसद और एमडीएमके नेता वायको ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर को एक लेटर लिखकर सीरीज को बैन किए जाने की मांग की है.


वायको ने खत में लिखा है कि इस वेब सीरीज में तमिल लोगों को आतंकवादी दिखाया गया है और यह भी दिखाया गया है कि वह आईएसाई के एजेंट होते हैं और उनका संबंध पाकिस्तान से होता है.


इतना ही नहीं इसको तमिल ईलम योद्धाओं के बलिदान से जोड़ा गया है. साथ ही इन योद्धाओं को आतंकवादी करार दिया गया है. वहीं एक्ट्रेस समांथा को भी आतंकवादी दिखाया गया है जो तमिल बोल रही हैं. जिस वजह से तमिल के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है.


ये भी पढ़ें-कुछ इस तरह से वरुण सूद के साथ बोल्ड अवतार में निक्की तंबोली ने किया वर्कआउट.


लेटर के आखिर में यह भी कहा गया है कि अगर इस सीरीज पर रोक नहीं लगाई गई तो तमिल लोग अपनी तरीके से प्रतिक्रिया देंगे जिसका नतीजा सरकार को भुगतना पड़ेगा.


निर्देशक ने दी प्रतिक्रिया
तमाम आरोपों के बाद शो के निर्देशक राज और डीके ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और लोगों से अपील की है कि शो के रिलीज होने का इंतजार करें. उसके बाद अपनी राय बनाए. इतना ही नहीं निर्देशक ने यह स्पष्ट किया है कि वह तमिल लोगों का सम्मान करते हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.