अफेयर और शादी के बाद भी आज सिंगल मदर की ड्यूटी निभा रही हैं महिमा चौधरी

फिल्म परदेस से रातों-रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) की लव लाइफ फिल्मी ग्राफ की तरह ही शुरुआत में ऊंचा रहा और फिर वह नीचे गिर गया. 

1 /5

फिल्म परदेस से रातों-रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) की लव लाइफ फिल्मी ग्राफ की तरह ही शुरुआत में ऊंचा रहा और फिर वह नीचे गिर गया. खूबसूरत और अपनी मासूमियत से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मों से दूर है.

2 /5

महिमा अपने करियर की पीक पर थी जिस समय उनकी मुलाकात टेनिस स्टार लिएंडर पेस से हुई. पहली ही मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ गई और फिर दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. महिमा भी पूरी तरह से प्यार में पागल  थी और वह लिएंडर का मैच देखने के लिए टेनिस कोर्ट जाया करती थी.  

3 /5

महिमा और लिएंडर का रिश्ता करीब 3 साल तक चला और फिर सब खत्म हो गया. दरअसल महिमा के साथ रिश्ते में रहतेह हुए लिएंडर का नाम संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई से जुड़ने लगा. दोनों के अफेयर की खबरें आम हो गई. इतना ही नहीं महिमा ने रंगे हाथ दोनों को बात करते भी पकड़ा जिसके बाद साल 2003 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

4 /5

लिएंडर के बाद साल 2006 में महिमा की मुलाकात आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से हुई. दोनों का रिश्ता लंबे समय तक चला और कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसी बीच महिला प्रेग्नेंट हो गई. जब एक्ट्रेस का बेबी बंप दिखने लगा तो उन्होंने बॉबी संग शादी का फैसला किया और 19 मार्च,  2006 को अमेरिका के 'लास वेगास' के एक होटल में बेहद ही गुपचुप तरीके से दोनों ने शादी रचाई.   

5 /5

इसके बाद 23 मार्च 2006 को महिमा और बॉबी ने बंगाली रिती-रिवाजों से शादी की जो काफी सीक्रेट रखा गया था.  शादी के कुछ महीनों बाद ही महिमा ने साल 2007 में अपनी बेटी अर्याना को जन्म दिया. लेकिन साल 2007 के अंत होते-होते ही दोनों की शादी नहीं चल पाई और बिना तलाक लिए दोनों अलग हो गए. महिमा आज सिंगल मदर की तरह अपनी बेटी का ख्याल रख रही हैं.