कुछ इस तरह से वरुण सूद के साथ बोल्ड अवतार में निक्की तंबोली ने किया वर्कआउट

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती दिख रही हैं. पहले ब्लू बिकिनी में और उसके बाद ब्लैक बिकिनी में निक्की ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 05:34 PM IST
  • वरुण सूद के साथ निक्की ने किया वर्कआउट
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कुछ इस तरह से वरुण सूद के साथ बोल्ड अवतार में निक्की तंबोली ने किया वर्कआउट

नई दिल्ली: स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) जूलाई महीने से टेलीकास्ट किया जा सकता है. उससे पहले शो के सभी कंटेस्टेंट ग्लैमर का जलवा केप टाउन में बिखेरते दिख रहे हैं.

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार शो का तापमान बढ़ाती दिख रही हैं. पहले ब्लू बिकिनी में और उसके बाद ब्लैक बिकिनी में निक्की ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया.

ये भी पढ़ें-पूरी टीम को सनी लियोन ने कुछ इस तरह कर दिया परेशान, वीडियो हुआ वायरल.

एक बार फिर केप टाउन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बीच साइड लेटी हुई हैं और वहीं उसे उठाकर वरुण सूद वर्कआउट करते दिख रहे हैं.

वीडियो में इन दोनों के अलावा विशाल सिंह और सना मकबूल भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी निक्की ने वरुण और विशाल सिंह के साथ एक पोस्ट शेयर की थी. इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ें-अफेयर और शादी के बाद भी आज सिंगल मदर की ड्यूटी निभा रही हैं महिमा चौधरी.

बता दें कि इस सीजन में लड़कियों का ग्लैमर देखने लायक है. निक्की के अलावा छोटे पर्दे की चहेती बहू श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस महक चहल, टिकटॉकर अनुष्का सेन, सिंगर आस्था गिल नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़