Viral Video: क्या आपने कभी किसी किस्मत के धनी व्यक्ति से मुलाकात की है? एक कहावत है, 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय..' ये कहावत कई बार बिल्कुल सही साबित होती है, 'किक' मूवी में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बहुत फेमस डायलॉग है, 'मौत को छूकर टक से वापस आ सकता हूं..' ऐसे शख्स का वीडियो सामने आया है, जिसने मौत को वाकई मात दे दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे कहते हैं किस्मत का धनी..!


सोशल मीडिया पर एक वीडिया छाया हुआ है, इस वीडियो को जिसने देखा वो देखता ही रह गया. लोगो को अपनी आंखों पर भरोसा तक नहीं हुआ. दरअसल, हुआ ये कि एक शख्स रोड पर चल रहा था. वो शायद किसी दुकान में जाने के लिए आगे बढ़ रहा था. इतने में ही कुछ ऐसा हुआ कि उसने मौत को एक कदम बस पीछे छोड़ दिया और आगे बढ़ गया. सारा माजरा समझने के लिए इस वीडियो को खुद ही देख लीजिए..


वीडियो देखें..



देखा आपने कैसे इस शख्स की किस्मत ने उसका साथ दिया और उसने मौत को पीछे छोड़ दिया. सड़क पर कई सारे वाहन चल रहे थे, वो शख्स रोड से एक शोरूम की ओर बढ़ने लगता है. इतने में ही चलते चलते वो जिस जमीन पर चल कर आगे बढ़ता रहता है, वो अचानक धंस जाती है.


इसे भी पढ़ें- VIDEO: DJ पर लड़की ने मटकाई ऐसी कमर, सबकुछ कर दिया कुर्बान! देखें दमदार डांस


हर किसी की फटी रह गईं आंखें


गनीमत ये रही कि वो शख्स जैसे ही आगे बढ़ता है, उसके एक कदम पीछे की जमीन धंस जाती है और वो बच जाता है. उस शख्स को खुद अपनी किस्मत पर यकीन नहीं होता है. उसकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. वहां मौजूद अन्य लोगों के भी होश उड़ जाते हैं.


इस जबरदस्त वीडियो को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है.


इसे भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे नहीं करेंगी शादी! आखिर में दे दी ये 'गाली', देखें धमाकेदार VIDEO


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.