नई दिल्ली: उर्फी जावेद भले ही इन दिनों 'Splitsvilla सीजन 14' में तहलका मचा रही हों लेकिन उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर किसी धमाके से कम नहीं होती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पाकिस्तानी सीरियल के टाइटल सॉन्ग को वीडियो के साथ मर्ज किया और बेहद मासूमियत भरे अंदाज में एक वीडियो शेयर किया है जिस पर लोग जमकर प्यार लूटा रहे हैं.


उर्फी का नया अवतार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के पॉपुलर पाकिस्तानी शो 'मेरे हमसफर' का गाना बैकग्राउंड में ऐड किया है. पिंक कलर के अनारकली में उर्फी जावेद उमराव जान से कम खूबसूरत नहीं लग रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 



पाकिस्तान की हुईं फैन


उर्फी कैप्शन में लिखती हैं कि वो हाला और हानिया को चाहती हैं. बता दें कि 'मेरे हमसफर' की पॉपुलर एक्ट्रेस हानिया आमिर का शो में नाम हाला है. इससे एक बात तो साफ है कि उर्फी जावेद पाकिस्तानी सीरियल्स की जबरा फैन हैं. ऐसे में यूजर्स भी उनकी इस लुक को देखकर बोले 'मैम इतने कपड़े.'


हिंदुस्तानी भाऊ का कमाल


ऐसे में कुछ यूजर्स इसे सोशल मीडिया सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ का कमाल बता रहे हैं. बार-बार सबका यही कहना है कि उन्हें हिदुस्तानी भाऊ ने सुधार दिया है. कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि चलो किसी की तो बात सुनी. बता दें कि कुछ दिनों पहले भाऊ ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने उर्फी के कपड़ों पर तंज कसा था. उसे ये सब बंद करने की हिदायत भी दी थी.


ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.