नई दिल्ली: एक क्लिप से रातोंरात स्टार बनने वाली मलयाली सिनेमा एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रिया की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिया जब भी कोई अपनी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं देखते ही देखते वह वायरल हो जाती है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब प्रिया ने एक वीडियो शेयर की. प्रिया के एक्सप्रेशन को देखकर फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan की नातिन Navya Nanda ने किया फिल्मों से इनकार, पिता संग करेंगी बिजनेस.


यूं तो प्रिया (Priya Prakash Varrier Instagram) अपने एक्सप्रेशन के लिए ही जानी जाती है. यहीं वजह है कि अपने आंखों के इशारे से प्रिया ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. जिसने भी इस वीडियो को एक बार देखा, वह बार-बार देखता रह गया और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई. इस एक वीडियो ने प्रिया को मलयाली फिल्मों से निकालकर पूरे देश में एक पहचान दिला दी.



ये भी पढ़ें-Bigg Boss में आते ही सोशल मीडिया पर छाई Rubina Dilaik की बहन Jyotika.


वर्क फ्रंट
बता दें कि जल्द ही प्रिया बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी की बॉयोपिक है जिसमें प्रिया उनकी भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म का नाम श्रीदेवी बंगलो बताया जा रहा है. वहीं इसके अलावा प्रिया की बड़ी बजट टॉलीवुड फिल्म चेक भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में प्रिया निथिन और रकुल प्रीत सिंह के साथ लीड रोल में दिखेंगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.