VIDEO: आंख मारने के बाद अब प्रिया प्रकाश का यह वीडियो हुआ वायरल, चीख-चीख कर हुईं बेहाल

इस साल के शुरुआत में फिल्‍म 'ओरू अदार लव' के पहले गाने के टीजर में अपनी आंख मारने की अदाओं से प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया सनसनी बन गई थीं. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 31, 2018, 08:01 PM IST
VIDEO: आंख मारने के बाद अब प्रिया प्रकाश का यह वीडियो हुआ वायरल, चीख-चीख कर हुईं बेहाल

नई दिल्ली: इस साल के शुरुआत में फिल्‍म 'ओरू अदार लव' के पहले गाने के टीजर में अपनी आंख मारने की अदाओं से प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया सनसनी बन गई थीं. आज प्रिया प्रकाश का जलवा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है. इनके फॉलोअर्स की संख्या जानकर ही आप प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं. 

आजकल प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर जो भी शेयर करती हैं, उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है. प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रिवर्स रोलर-कोस्टर राइड का लुत्फ उठा रही हैं. प्रिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को दो दिन के भीतर अब तक 7 लाख 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

 

 

 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

 

आपको बता दें कि फिल्म 'ओरू अदार लव' में प्रिया प्रकाश के अपोजिट अभिनेता रोशन अब्दुल राउफ ने उन्हें रिवर्स रोलर कोस्टर राइड लेने का चैलेंज दिया था. इस चैलेंज को पूरा करते हुए ही यह वीडियो बनाया गया है. हालांकि प्रिया प्रकाश ने इस चैलेंज को पूरा तो कर लिया लेकिन इस दौरान वो चीख-चीख कर बेहाल हो गई. 

प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म 'ओरू अदार लव' 14 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर ओमर लूलू हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी भी खबरें हैं कि प्रिया प्रकाश जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़