नई दिल्ली: अमेरिका (America) की रहने वाले एक महिला मरने के 27 मिनट बाद फिर से जिंदा हो गई. वह उठने के तुरंत बाद पेपर और मांगती है, ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. इसके बाद वह महिला कुछ लिखने लग जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
अमेरिका के अरिजोना की रहने वाली टीना हाइन्स को फरवरी 2018 में कार्डियक अरेस्ट आया. टीना के पति ब्रायन ने अपनी पत्नी को बचाने के लिए लाखों रूपये खर्च किए. डॉक्टरों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं बच पाई और उसकी मौत हो गई. लेकिन कुछ ही देर बाद ऐसी घटना घटित होती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है. मौत के 27 मिनट बाद अचानक टीना को होश आ जाता है. इसके बाद वह पेन और पेपर मांगती हैं. जिस पर वह ऐसा मैसेज लिखती है, जिसे पढ़कर सब हैरान रह जाते हैं. 


टीना को दिखे यीशु
टीना ने पेपर पर लिखा, 'यह बहुत वास्तविक था, रंग बहुत जीवंत थे'. टीना का दावा है कि उसने एक ऐसी आकृति देखी, जिसे वह यीशु (क्रिश्चियन धर्म के भगवान) मानती है. टीना का मानना है कि इस तरह के अनुभव उतने भी दुर्लभ नहीं हैं. टीना की कहानी इंटरनेट पर वायरल हो रही है.


 


ये भी पढ़ें- ऐसी जेल जिसे पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी चलाते हैं; देते हैं रूह कंपा देने वाली सजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.