नई दिल्ली: दुनिया के सबसे रईस आदमी और टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ने अब फुटबाल टीम खरीदने का मन बना रहे हैं. दरअसल आज मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल पर दुनिया के सबसे फेमस फुटबाल क्लबों में से एक मैनचेस्टर यूनाइडेट को खरीदने से संबंधित एक ट्वीट किया. मस्क का यह ट्वीट देखते ही देखते काफी वायरल भी हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या ट्वीट किया मस्क ने


टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ने आज ट्वीट करते हुए यह लिखा कि,  ‘मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीद रहा हूं, आपका स्वागत है.' उन्होंने यह ट्वीट एक दूसरे ट्वीट के रिप्लाई में लिखा था. अपने पहले ट्वीट में मस्क ने लिखा था कि, "मैं यह साफ कर दूं कि, मैं आधे बाएं तौर पर रिपब्लिकन पार्टी का समर्थन करता हूं और आधे दाएं तौर पर डेमोक्रेटिक पार्टी का समर्थन करता हूं."


इसके ठीक बाद अपने ही ट्वीट पर मस्क ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, "आपका स्वागत है, इसके अलावा मैं मैनचेस्टर यूनाइडेट को भी खरीदने जा रहा हूं." हालांकि, मस्क अक्सर ही अपने इस प्रकार के ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा मस्क की तरफ से इसे खरीदने को लेकर ज्यादा जानकारियों के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.



मैनचेस्टर यूनाइडेट के बारे में


बता दें कि, दुनिया के सबसे फेमस फुटबाल क्लबों में से एक मैनचेस्टर यूनाइडेट मैनचेस्टर यूनाइटेड का कंट्रोल अमेरिकन ग्लेजर फैमिली के पास है. मंगलवार के आंकड़ों के अनुसार, इस फुटबॉल क्लब का बाजार पूंजीकरण 2.08 अरब डॉलर था. बता दें कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसकों ने हाल के वर्षों मे ग्लेजर्स के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किये हैं. ग्लेजर फैमिली ने इस क्लब को साल 2005 में 790 मिलियन पाउंड (86 करोड़ डॉलर) में खरीदा था. 



यह भी पढ़ें: Apple ने सैकड़ों कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, बताई ये बड़ी वजह​ 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.