नई दिल्ली: Dawood Ibrahim: भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर एक बार फिर झूठी निकली है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दाऊद की मौत की खबर चौथी बार झूठी निकली है. रिपोर्ट में केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी के हवाले से यह दावा किया गया है. वहीं, पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पत्रकार ने भी दाऊद की मौत की खबरों को खारिज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दाऊद मामले पर काम कर रहे एक केंद्रीय अधिकारी ने दाऊद की मौत की खबरों को अफवाह बताया है. अधिकारी ने ये भी कहा कि दाऊद को झर देने की खबर भी गलत है. पाकिस्तान ने ध्यान भटकाने के लिए इस स्फ्वाह को हवा दी. दाऊद पाक में सुरक्षित है. अधिकारी ने दावा किया कि दाऊद की सुरक्षा में 150 लोफ तैनात रहते हैं. उसके खाने में जहर होने की बात अफवाह है, क्योंकि दाऊद के खाने से पहले उसे कई लोग खाकर चेक करते हैं. दाऊद का खाना भी उसका भरोसेमंद शेफ बनाता है, जिसे मुंबई से बुलाया गया था. 


पाक के पत्रकार ने भी नकारा
पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार कमर चीमा से हुई बात का भी मीडिया रिपोर्ट में हवाला दिया गया है. कमर चीमा ने कहा कि पाकिस्तान ने यह बात कभी नहीं की दाऊद यहां रहता है. भारत सरकार ने यह अफवाह फैलाई है कि दाऊद को जहर दे दिया है. पाकिस्तान का मीडिया इस खबर को कोई खास तवज्जो नहीं दे रहा है. 


गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बीते दो दिन से यह खबर फैली हुई है कि दाऊद को पाकिस्तान के कराची में जहर दे दिया गया है और उसकी स्थिति नाजुक है. यह दावा भी किया गया कि वह अस्पताल में भर्ती है. हालांकि, इन खबरों की कहीं से पुष्टि नहीं हो पाई. पहले भी कोरोना के दौरान दाऊद की मौत की खबरों की अफवाह उड़ी थी. 


ये भी पढ़ें- Donald Trump Disqualified: चुनाव लड़ना तो दूर, अब वोट भी नहीं डाल पाएंगे ट्रंप, जानें क्यों आई ऐसी नौबत?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.