मटन, शराब और डांस!... Viral Video में पाकिस्तान के गुरुद्वारे में ये क्या-क्या हो रहा?

Pakistan Kartarpur Sahib: पाकिस्तान के करतारपुर दरबार साहिब के परिसर में करीब तीन घंटे तक मटन पार्टी चली. पार्टी 18 नवंबर को रात 8 बजे शुरू होकर 11 बजे तक चली. आरोप है कि इस दौरान नॉनवेज ही नहीं, बल्कि शराब का सेवन भी किया गया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2023, 02:34 PM IST
  • तीन घंटे तक चली मटन पार्टी
  • मांग- आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो
मटन, शराब और डांस!... Viral Video में पाकिस्तान के गुरुद्वारे में ये क्या-क्या हो रहा?

नई दिल्ली: Pakistan Kartarpur Sahib: पाकिस्तान के करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में नॉनवेज पार्टी हुई है, जिसके वीडियो फुटेज सामने आए हैं. दरबार साहिब के परिसर में ये मटन पार्टी करीब तीन घंटे तक चली. पार्टी 18 नवंबर को रात 8 बजे शुरू होकर 11 बजे तक चली. आरोप है कि इस दौरान नॉनवेज ही नहीं, बल्कि शराब का सेवन भी किया गया.  

पुलिस आयुक्त भी पार्टी में
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुद्वारा परिसर में नाच-गाना भी हुआ था. इस पार्टी में नरोवाल जिले के पुलिस आयुक्त मोहम्मद शाहरुख समेत सिख समुदाय के लोगों ने भी शिरकत की. जानकारी के मुताबिक, इस आयोजन में कुल 80 लोग शामिल हुए. इस घटना के चलते पाकिस्तान से लेकर भारत तक सिख समुदाय नाराज है. 

किसने दी पार्टी
करतारपुर साहिब गुरुद्वारा में हुई इस पार्टी का आयोजन कॉरिडोर के प्रोजेक्ट मैनेजमेंट यूनिट के सीईओ सैयद अबू बकर कुरेशी ने किया. लोगों को इसका पता तब चला, जब सोशल मीडिया पर इस घटना वीडियो वायरल हो गया. 

'जल्द से जल्द एक्शन लें'
भारतीय जनता पार्टी के नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि करतारपुर गुरुद्वारा  परिसर में डांस और नॉनवेज पार्टी कर मंदिर परिसर को अपवित्र किया गया. मैं गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के पवित्र परिसर के अंदर मदिरा और मांस परोसे जाने और इसके सेवन से जुड़ी अपवित्र घटना की कड़ी निंदा करता हूं और जल्द से जल्द एक्शन की मांग करता हूं.

ये भी पढ़ें- तुर्की से भारत आ रहा जहाज हुआ हाइजैक, जानें किसने की ये हिमाकत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़