पति ने तेजधार बरछे से पत्नी और बेटी पर किए कई वार, बिछा दी दोनों की लाशें

आरोपी का एक बेटा भी है, जो वारदात के वक्त घर पर नहीं था.

पति ने तेजधार बरछे से पत्नी और बेटी पर किए कई वार, बिछा दी दोनों की लाशें
हिसार के आजाद नगर में मर्डर के दौरान खून से लथपथ शव और टेबल पर पड़ा बरछा.

हिसार (हरियाणा): शहर के आजाद नगर के विराट इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घरेलू कलह के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की तेजधार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी. जब पुलिस मौके पर आई तो आरोपी ने खुद दोहरे हत्याकांड की बात पुलिस के सामने कबूल कर ली.

आजाद नगर थाना के एसएसओ सुखजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को मकान मालिक ने सूचना दी थी कि उनके किरायेदार श्रवण ने अपनी पत्नी सरला और साढ़े 16 साल की बेटी पूजा का मर्डर कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी श्रवण को राउंड अप कर लिया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया.

निर्मम तरीके से डबल मर्डर की इस वारदात को अंजाम देने के लिए श्रवण ने तेजधार हथियार का इस्तेमाल किया है. वारदात के बाद तेजधार बरछा (जिससे कसाई मीट इत्यादि काटते हैं) टेबल पर ही रख दिया.

बताया यह भी जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद श्रवण कहीं नहीं गया, बल्कि जब पुलिस मौके पर आई तो उसने दोनों के मर्डर की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार कर ली.  

अभी तक की जांच में पता चला है कि श्रवण ने वारदात को अंजाम घरेलू कलह के चलते दिया है. हालांकि, पुलिस जांच कर रही है कि श्रवण ने किन कारणों से ऐसा कदम उठाया. आरोपी का एक बेटा भी है, जो वारदात के वक्त घर पर नहीं था.