धौलपुर में अज्ञात बदमाशों ने एटीएम को निशाना, 8 लाख लेकर हुए फरार

बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर और कैमरे पर स्प्रे कर गैस कटर से एटीएम को काट दिया.

धौलपुर में अज्ञात बदमाशों ने एटीएम को निशाना, 8 लाख लेकर हुए फरार
सुबह घटना की जानकारी हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में मंगलवार की रात को निहालगंज थाना इलाके के एनएच 3 से जा रहे सर्विस रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बना डाला. बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर और कैमरे पर स्प्रे कर गैस कटर से एटीएम को काट दिया. फिर उसमें रखी 8 लाख 34 हजार 7 सौ रूपये की राशि को लेकर बदमाश बेखौफ फरार हो गए.

सुबह घटना की जानकारी हुई तो लोगों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जहां हालातों का जायजा लेकर घटना का मौका मुआयना किया. सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश दिखाई दे रहा है, जो एटीएम के अंदर जाता है. बदमाश एटीएम मशीन में कुछ करता है और उसके बाद एटीएम से निकल कर फिर एटीएम में जाता है और थाड़ी ही देर में बदमाश सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर गैस कटर वारदात को अंजाम देते हैं. 

जानकारी के मुताबिक, शहर के निहालगंज थाना , इलाके के आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से निकले लिंक रोड पर सेंट्रल बैंक ऑफ़ इण्डिया मौजूद है. एटीएम बैंक के बगल से लगा हुआ था. जहां मंगलवार की रात करीब दो बज कर 52 मिनट पर अज्ञात बदमाश एटीएम को निशाना बनाने पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने एटीएम मशीन के अंदर रखी 8 लाख 34 हजार 7 सौ रूपये की राशि को पार कर दिया. 

वारदात को अंजाम देकर बदमाश बेखौफ फरार हो गए. वहीं इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल का मौका मुआयना किया है और बैंक सहित आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं. पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा है. वहीं, एक बदमाश जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया हैं उसकी तलाश में पुलिस जुटी गई है.