Anil Vij News: अंबाला में आज सुबह अनिल विज एक बार फिर अपने दोस्तों के साथ चाय पीने अपने फेमस टी पॉइंट पर पहुंचे. यहां उन्होंने शेरो शायरी और गीतों की महफिल के साथ मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया. बीते दिनों राव इंदरजीत ने आरोप लगाया था कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें बांटने की कोशिश की, जिस पर विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसका जवाब राव इंद्रजीत सिंह ही दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी बातों से भ्रांतियां फैलती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस नेता भूप्रेंद्र सिंह हुड्डा ने आरोप लगाया कि 99 प्रतिशत बैटरी वाली ईवीएम हैक हुई है, क्योंकि वहीं के प्रत्याशी जीते हैं, जहां विज ने पहले हुड्डा की मिमिक्री की. भूप्रेंद्र सिंह हुड्डा के इस आरोप पर अनिल विज ने कहा, ईवीएम जम्मू कश्मीर में हैक क्यों नहीं हुई. विज ने कहा कांग्रेस जिस भी प्रदेश में हारती है वहां हारने के बाद कांग्रेस जब अलाप करती है तो उसकी आवाज ईवीएम, ईवीएम, ईवीएम करके ही आती है.


Ratan Tata News: रतन टाटा के निधन पर कई राज्यों के राज्यपालों ने शोक जताते हुए कहा..


हरियाणा में बीजेपी जल्द ही मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के साथ नई कैबिनेट बनाने जा रही है. विज से जब पूछा गया कि क्या वह नई कैबिनेट का हिस्सा होंगे तो विज ने कहा कि वह जीत कर, जीत का सर्टिफिकेट लेकर अपना काम कर चुके हैं. अब हाईकमान अपना काम करेगी उन्हें अपना काम करने दो. 


जीत के दूसरे दिन ही विज अंबाला में चल रहे विकास कार्यों का दौरा करने निकल गए, जिस पर जब विज से सवाल किया गया तो विज ने कहा कि अंबाला छावनी की जनता ने उन्हें सातवीं बार जिताया है, लेकिन उन्होंने आठवीं बारी जीतने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है, यानी विज अभी से अगला चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं.


अनिल विज ने अंबाला प्रशासन पर बड़े आरोप लगाए कि चुनाव में उनका रवैया भाजपा के प्रति ठीक नहीं था और वो जिस के साथ पींघे बढ़ाते रहे मुझे यह भी पता है. विज ने अधिकारियों को चेतावनी भी देते हुए कहा कि उनके स्कैनर में सब आया हुआ है. वह सबका हिसाब किताब जरूर करते हैं. विज ने उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर भी शोक व्यक्त किया और कहा कि रतन टाटा एक अच्छे उद्योगपति ही नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे, जो सरकारों का हर कदम पर अच्छे और बुरे में सहयोग भी करते थे. 


WATCH LIVE TV