Do Patti Movie Trailer: कृति सेनन और काजोल की फिल्म 'दो पत्तियां' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म में कृति सेनन और काजोल के अलावा शहीर शेख भी मुख्य भूमिका में हैं. कृति सेनन डबल रोल में हैं और काजोल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी. दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर में फिल्म की कहानी पहाड़ी शहर देवीपुर के इर्द-गिर्द दिखाई देती है. पुलिस इंस्पेक्टर विद्या ज्योति की भूमिका निभा रही काजोल जुड़वां बहनें सौम्या, शैली से जुड़े एक मामले की जांच में उलझकर रह जाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजोल ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, 'एक एक्ट्रेस के रूप में मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाओं का इंतजार किया है जो मुझे दर्शकों से जुड़ने का मौका दे. यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं, मैं अपने प्रशंसकों के लिए इस नए अवतार में मुझे देखने का इंतजार नहीं कर सकती. मेरे लिए इस शक्तिशाली कहानी को जीवंत करना पुरस्कृत करने वाला रहा है. 


Baba Siddique के लिए वोट की अपील करते थे Salman Khan, क्या है दोनों का आपसी कनेक्शन


दरअसल, फिल्म 'दो पत्तियां' का ट्रेलर में प्यार, विश्वासघात और बदले की कहानी दिखाई गई है, जिसे काजोल को सुलझाना है. कृति 'दो पत्ती' के साथ प्रोड्यूसर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि इसने मुझे स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा को तलाशने का मौका दिया. यह फिल्म मेरे बच्चे की तरह रही है. कनिका और मैंने इसे शुरू से ही विकसित किया है. खास कर निर्माता के रूप में हमारी क्षमता में और नेटफ्लिक्स के साथ इस सफर को देखना वास्तव में सुखद है. 


उन्होंने कहा, फिल्म 'दो पत्ती' में एक मैसेज भी है, यही वजह है कि मैंने पहली बार इस फिल्म का निर्माण करने का फैसला किया है. मैं दर्शकों के साथ इसका अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकती. शशांक चतुर्वेदी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दो पत्ती' 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. यह पहली बार नहीं है, जब कृति और काजोल स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी. इससे पहले दोनों ने शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' में काम किया था, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी. 


(आईएएनएस)