Salman Khan Home Firing News: सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने अब हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. इस दौरान पुलिस ने सागर पाल के भाई सोनू पाल से भी पूछताछ की, वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई की कथित साजिश के बारे में जानकारी जुटाने के लिए अपनी अलग-अलग टीमें नई दिल्ली, बिहार, गुजरात और राजस्थान भेजी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फायरिंग के लिए दिए गए एक लाख रुपये
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिश्नोई कथित तौर पर गिरफ्तार शार्पशूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए सीधे संपर्क में था. उन्हें इस काम के लिए पहले ही एक लाख रुपये दिए जा चुके थे जबकि 3 लाख रुपये काम पूरा होने के बाद मिलने थे. बिश्नोई के निर्देश पर दोनों ने 14 अप्रैल को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलाईं. बिश्नोई से बात करने के लिए जब उन्होंने अपने फोन ऑन किए तो वे पुलिस की रडार पर आ गए.


ये भी पढ़ें- Salman Khan News: अमेरिका में रची गई सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की साजिश!


फायरिंग करने से कुछ घंटे पहले सप्लाइ हुईं थीं बंदूकें
पुलिस के मुताबिक, 13 अप्रैल की रात फायरिंग से कुछ घंटे पहले बंदूकें सप्लाई की गई थीं. घटना के बाद उन लोगों ने हथियार फेंक दिए. फिलहाल हथियारों के सप्लायर की तलाश भी की जा रही है. क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि हमले की जिम्मेदारी लेने वाला अनमोल बिश्नोई फिलहाल विदेश में है जो सह-आरोपी है. पुलिस उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करेगी.


ये भी पढे़ं- Salman Khan के घर फायरिंग कराने की क्या है बड़ी वजह, क्या है पुलिस की थ्योरी


इस मामले में दो अन्य युवकों को भी किया गया था गिरफ्तार
बता दें, इस मामले में तीन दिन पहले मुंबई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया था जो पश्चिम चंपारण बेतिया के मसही गांव के रहने वाले हैं. इनमे से एक का नाम विक्की साहब गुप्ता और दूसरे का नाम जोगेंद्र पाल है. ये दोनों बिश्नोई गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं. 


(साकेत राय/मुंबई)


WATCH LIVE TV