Bigg Boss 16 Contestants In Lock Upp Season 2: सलमान खान का कॉन्ट्रोर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 खत्म हो गया है. एम सी स्टैन शो के विनर बन चुके हैं. वहीं, इस शो के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 14 का ऐलान किया था,  लेकिन इस बीच अब कंगना रनौत भी अपने रियलिटी शो के साथ फैंस के बीच लौट रही हैं. जिसमें अब ये खबर सामने आ रही है कि शो में बिग बॉस के कुछ खिलाड़ी दिख सकते हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' के पहले सीजन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. फैंस को लॉक अप का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था.  ऐसे में अब फैंस को इस रियलिटी शो के दूसरे सीजन का इंतजार है. बता दें, जल्द ही फैंस के बीच ये शो लौट रहा है और इस बार शो में बिग बॉस 16 के कई कंटेस्टेंट्स भी नजर आ सकते हैं. 


मीडिया रिपोर्टस की माने तो, कि लॉक अप सीजन 2 के मेकर्स ने शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, सौंर्दय शर्मा को  इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया है. शिव बिग बॉस 16 के पहले रनरअप हैं और अगर वह लॉकअप में नजर आते हैं, तो उनके फैंस काफी खुश होंगे.  


समंदर किनारे स्विम सूट में करतब दिखाना Nia Sharma को पड़ा भारी, Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस


वहीं, अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 में काफी धमाल मचाया था.  शो में अर्चना को सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट का टैग मिला था और अब वह कंगना रनौत के शो में भी नजर आ सकती है.  


हालांकि, कंगना रनौत के शो लॉक अप 2 से जुड़े सोशल मीडिया पर ढेर सारे अपडेट सामने आ रहे हैं, जिसमें बिग बॉस 16 के इन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम भी दिए गए, लेकिन अब तक कुछ भी ऑफिशियल सामने नहीं आया है. 


Watch Live