Bilaspur Road Accident News: बिलासपुर के किरतपुर-नेरचौक फोरलेन मार्ग स्थित टनल नम्बर-3 तुन्नू में वीरवार सुबह एक बड़ा हादसा तब पेश आया जब एक टेम्पों ट्रेवलर व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई, जिसमें ट्रेवलर चालक की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IRCTC Down: क्यों नहीं हो रही ऑनलाइन ट्रेन की टिकट बुक? जानें वजह


जानकारी के अनुसार,  टेम्पों ट्रेवलर बिलासपुर से किरतपुर की तरफ जा रहा था कि अनियंत्रित होकर पहले दीवार से जा टकराया और फिर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराया. वहीं टेम्पों ट्रेवलर व ट्रक के बीच हुई टक्कर में ट्रेवलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस के जरिये उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है. 


Atal Tunnel Video: रोड एक्सीडेंट की ये वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह, तेज रफ्तार कार हुई अनियंत्रित


वहीं, इस सड़क हादसे में मृत व्यक्ति की पहचान 32 वर्षीय आकाश दीप किरतपुर निवासी के रूप में हुई है. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि किरतपुर-नेरचौक फोरलेन मार्ग स्थित टनल नंबर 3 में आज सुबह करीब 8.30 बजे यह हादसा तब पेश आया है. जब टेम्पों ट्रेवलर चालक से अनियंत्रित होकर गाड़ी ट्रक से जा टकराई, जिसमें ट्रेवलर चालक की मौत हो गयी है.


जबकि ट्रक चालक सुरक्षित है. वहीं मौके पर पहुंची बिलासपुर पुलिस टीम ने ट्रक चालक का बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और सड़क हादसे में मृतक ट्रेवलर चालक के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम में बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं इस सड़क हादसे के सही कारणों का पता लगाने के लिए बिलासपुर पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है.