Nahan News: हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने हिमाचल प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाएं. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां चंबा में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी का मर्डर हो जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ नाहन में पुलिस का एक अधिकारी बेबस होकर अपनी पीड़ा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहा है, जिसके बाद वह लापता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉ राजीव बिंदल जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वर्तमान सरकार में खुद मुख्यमंत्री होम मिनिस्टर है और उनकी सरकार में अधिकारियों की हत्याएं हो रही है. पुलिस के अधिकारी राजनीतिक दबाव में काम कर रहे है. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में खुद पुलिस अधिकारी ने कहा है कि मेरा जीवन सुरक्षित नहीं है और मैं दबाव में काम नहीं कर सकता. 


उन्होंने कहा कि इस डेढ़ साल के कार्यकाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. बिंदल ने कुछ माह पहले चम्बा में हुई निर्मम हत्या का भी जिक्र किया. बिंदल ने कहा कि बंदूक की नोक पर लोगों को उठाया जा रहा है और खुलेआम फिरोतीया ली जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि लापता हेड कांस्टेबल मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए और इस मामले में जल्द SIT के गठन किया जाना चाहिए. 


उन्होंने कहा कि जिस थाने से जुड़ा यह मामला है. उस इलाके में लगातार अवैध तरीके से बड़े स्तर पर खनन गतिविधियां चल रही है, जो चिंताजनक है. साथ ही कहा कि प्रदेश में ड्रग माफिया पूरी तरह हावी है और डेढ़ साल में सर्वाधिक मामले एनडीपीएस के हिमाचल में दर्ज की जा चुके है. कांग्रेस की मौजूदा सरकार खनन माफिया, ट्रक माफिया को लगातार संरक्षण दे रही है और ऐसे लोगों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है.


राजीव बिंदल ने कहा कि माफिया राज से हिमाचल प्रदेश की जनता तंग है और यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने सरकार को पूरी तरह से नकार दिया है और  प्रदेश की 68 विधानसभा में से 61 विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा.


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन